Breaking News
Home / ताजा खबर / MP : कमलनाथ पर की टिप्पणी, प्रधानाध्यापक हुआ सस्पेंड

MP : कमलनाथ पर की टिप्पणी, प्रधानाध्यापक हुआ सस्पेंड

मध्य प्रदेश के एक शासकीय स्कूल में के प्रधानाध्यापक को मुख्यमंत्री  कमलनाथ पर आप्पतिजनक टिप्पणी करने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया हैं। निलंबन आदेश आज ही शिक्षक को देकर इसका पालन भी करा दिया गया है गौरतलब है कि सीएम कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी वाला यह विडियो वायरल होने के बाद संबंधित प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया है।

कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर जिला कलेक्टर छबि भारद्वाज ने शासकीय कनिष्ठ बुनियादी माध्यमिक शाला राइट टाउन के प्रधानाध्यापक मुकेश तिवारी को सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के उपनियम 1,2,3 के उल्लंघन के मामले में निलंबित कर दिया है।

शिकायत में कहा गया था कि वायरल हुए विडियो के अनुसार, एक बैठक को संबोधित करते हुए तिवारी ने कथित तौर पर कहा, ‘पिछले 14 साल के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शासनकाल में सेवा भारती प्रताड़ित हुई है। अब कांग्रेस की सरकार आ गई है, जब अपने वालों ने परेशान किया तो गैरों से क्या उम्मीद कर सकते हैं। हमारे शिवराज …… हैं, तो कमलनाथ डाकू हैं।

कलेक्टर द्वारा की गई इस कार्रवाई से सरकारी कर्मचारियों में भय का माहौल देखा जा रहा है, जबकि जानकारों का कहना है कि अभी तक ऐसे मामलों में कोई ठोस कार्रवाई न होने से शासकीय कर्मचारियों में इस तरह की अनुशासनहीनता बढ़ती जा रही थी। ऐसी कार्रवाई से उन कर्मचारियों को भी सबक मिलेगा जो संगठन की राजनीति की आड़ में कुछ भी बयान देने से बाज नहीं आते थे।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com