Breaking News
Home / ताजा खबर / एक महिला ने प्रेमी के लिए करवाई पति की हत्या, हत्या के बदले दिए छह लाख रुपए

एक महिला ने प्रेमी के लिए करवाई पति की हत्या, हत्या के बदले दिए छह लाख रुपए

बिहार के औरंगाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट। इस घटना को 3 दिन हो चुके हैं 3 दिनों की छानबीन के दौरान पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि जीतू की पत्नी प्रभा देवी और उसका बॉयफ्रेंड ही है।

इस मामले में एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए कहा कि जांच के दौरान पत्नी की भूमिका संदिग्ध लगी। उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक जीतू और प्रभा का 5 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। शुरुआत में वे दोनों पटना में रहते थे। विवाह के बाद एक-दो साल उनके बीच सब ठीक रहा। इसके बाद प्रभा का पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध हो गया।

जब उसके पति जीतू को इस बात की भनक लगी तो वह बहुत हैरान हुआ, उस वक्त उसे कुछ समझ नहीं आया। इसके बाद वह प्रभा को लेकर औरंगाबाद आ गया। साथ ही पत्नी को बॉयफ्रेंड से न मिलने की चेतावनी भी दी।

लेकिन इस चेतावनी का प्रभाव और उसके बॉयफ्रेंड का कोई असर नहीं हुआ और ना ही उन्हें यह बात किसी भी कीमत पर मंजूर थी। इसके बाद प्रभा ने अपने प्रेमी संग मिलकर पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

दोनों ने एक सुपारी की लड़की मदद ली और उसे ₹6 लाख में मामला फिक्स किया। प्रभा ने 1.5 लाख एडवांस में दिए और बाकी का हत्या के बाद देने का वादा किया। जिसके बाद सुपारी किलर ने जीतू की हत्या कर दी।

लेकिन बदकिस्मती से घटना के दिन ही तीनों आरोपी पुलिस के चंगुल में फंस गए। पूछताछ के दौरान अपराधियों ने अपने कारनामे का खुलासा कर किया। इसके बाद पुलिस ने प्रभा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com