Breaking News
Home / ताजा खबर / सुशील मोदी ने लोजपा पर साधा निशाना, कहा- जो एनडीए के हिस्सा नहीं है वो नहीं कर सकते पीएम के नाम का इस्तेमाल

सुशील मोदी ने लोजपा पर साधा निशाना, कहा- जो एनडीए के हिस्सा नहीं है वो नहीं कर सकते पीएम के नाम का इस्तेमाल

बिहार के चुनावी मैदान में सबसे अलग चल रही   लोजपा पार्टी पर अब बीजेपी ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लोजपा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी एनडीए का हिस्सा नहीं है। ऐसे में अगर गैर एनडीए प्रत्याशियों ने प्रधानमंत्री का नाम लिया या उनकी तस्वीर का उपयोग किया तो ऐसे लोगों के खिलाफ पार्टी कानूनी कार्रवाई करेगी।

मंगलवार पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए  उन्होंने कहा  कि बिहार में लोजपा एनडीए गठबंधन का हिस्सा नहीं है। बिहार में भाजपा-जदयू गठबंधन के साथ हम और वीआईपी हैं। राज्यों में अलग-अलग गठबंधन हो सकता है। इसलिए अब लोजपा के मुद्दे पर किसी को भी भ्रम में नहीं रहना चाहिए। पिछले झारखंड चुनाव में भी लोजपा अलग चुनाव लड़ी थी। ऐसे में लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे या अन्य गैर एनडीए दलों के प्रत्याशी अगर प्रधानमंत्री के नाम और तस्वीर का उपयोग करते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बिहार में भाजपा-जदयू का गठबंधन पिछले 22 वर्षों से अटूट है। बिहार की जनता को इस गठबंधन पर पूरा भरोसा है।

वहीं बीजेपी से अलग होकर लोजपा, रालोसपा और निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे 9 नेताओं के खिलाफ पार्टी ने सख्त कार्रवाई की है।  सुशील मोदी ने बताया कि जिसने पार्टी का विरोध किया है उन सभी को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। बीजेपी या गठबंधन के अन्य दलों के उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव लड़ रहे पार्टी नेताओं को निकालने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा था। क्योंकि पार्टी ने पहले भी कई बार उन लोगों को चेतावनी दी थी लेकिन उन पर कोई असर नहीं हुआ। तभी ये कदम उठाना पड़ा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com