Breaking News
Home / ताजा खबर / केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का विवादित बयान,कहा – “बिहार में आरजेडी की सरकार बनी तो आतंकवादियों को मिलेगी पनाह”

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का विवादित बयान,कहा – “बिहार में आरजेडी की सरकार बनी तो आतंकवादियों को मिलेगी पनाह”

बिहार में चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं। वैसे वैसे बयानबाजियों का दौर भी बढ़ता ही जा रहा है। इसी कड़ी में बिहार के वैशाली जिले के महनार लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वो बिहार में आरजेडी की सरकार बनने पर कश्मीर के आतंवादियों के बिहार में पनाह लेने की बात कर रहे है।

राय का ये वीडियो सोमवार 12 अक्टूबर का है जिसमें वो महनार के आरपीएस कॉलेज में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि ‘बिहार में अगर आरजेडी की सरकार बनती है तो कश्मीर में जिस आतंकवाद का हम सफाया कर रहे हैं, वो आकर यहां बिहार की धरती पर पनाह लेगा। तो ऐसा हम होने नहीं देंगे। प्रधानमंत्री जी ने सीमा हमारे जिम्मे सौंपा है। गृह मंत्री जी ने सौंपा है, हम आने नहीं देंगे ये भी सही है लेकिन उसका मंसूबा यही रहेगा कि वो किसी प्रकार का समझौता कर सकता है।

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति में एक बवाल मच गया है। इसी पर बात करते हुए कांग्रेस नेता संतोष कुमार ने कहा है कि ऐसे मंत्री को केंद्र सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए। साथ ही ये भी कहा कि राष्ट्रपति अविलंब इस मामले का संज्ञान लें। चुनावी प्रक्रिया को दूषित करने की बीजेपी नेता कोशिश कर रहे हैं।

दूसरी तरफ आरजेडी प्रवक्ता अनवर हुसैन ने भी बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि, बीजेपी नेता बौखलाहट में ऐसे बयान दे रहे हैं। तेजस्वी यादव सकारात्मक बातें कर रहे हैं. युवाओं को रोजगार दिलाने की बात कर रहे हैं जबकि बीजेपी नफरत फैलाने की बात कर रही है. 

मामले को गर्म होते देख बीजेपी ने नित्यानंद राय का बचाव किया और बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि बिहार आतंकियों के सॉफ्ट टारगेट पर रहा है। पीएम की पटना में हुई रैली पर भी आतंकियों ने हमला किया। और अगर बिहार में तेजस्वी और आरजेडी की सरकार आती है तो ये कहना गलत नहीं होगा कि बिहार में आतंकियों की पनाह और बढ़ जाएगी।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com