Breaking News
Home / ताजा खबर / पटना के जेडीयू मुख्यालय में शनिवार से शुरू होने जा रही है जेडीयू की बैठक!

पटना के जेडीयू मुख्यालय में शनिवार से शुरू होने जा रही है जेडीयू की बैठक!

बिहार की राजधानी में होने जा रही है JDU की बैठक। बता दें कि यह बैठक जेडीयू के मुख्यालय में शनिवार से शुरू होगी। यह एक राष्ट्रीय संगठन की बैठक होगी जिसे राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की अध्यक्षता में शाम 4 बजे से शुरू किया जाएगा।

इस बैठक में कुल 18 लोग शामिल होंगे जिनके नाम है, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, प्रधान महासचिव केसी त्यागी, राष्ट्रीय महासचिव संजय झा, आफाक अहमद, रामसेवक सिंह, रामनाथ ठाकुर, गुलाम रसूल बलियावी, कमर आलम, राष्ट्रीय सचिव आरपी मंडल, विद्यासागर निषाद, रवीन्द्र प्रसाद सिंह, संजय वर्मा, राजसिंह मान और कोषाध्यक्ष डॉ. आलोक सुमन।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

इस बैठक को लेकर जानकारी देते हुए आफाक अहमद खान ने कहा कि 29 को राष्ट्रीय परिषद की बैठक में नीतीश कुमार, आरसीपी सिंह, बशिष्ठ सिंह, 23 राज्यों के अध्यक्ष, सभी सांसद, राज्य सरकार के मंत्री समेत करीब 250 नेता शामिल होंगे। यह बैठक अपराह्न 3 बजे से होगी।

ललन सिंह ने शुक्रवार की शाम राष्ट्रीय परिषद की बैठक की तैयारियों का जायजा प्रदेश कार्यालय आकर लिया। राष्ट्रीय चुनाव अधिकारी अनिल हेगड़े, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, आफाक अहमद खान आदि नेताओं के साथ करीब डेढ़ घंटे वे पार्टी दफ्तर में रहे। अहमद ने बताया कि जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पिछली बैठक में जिन मसलों पर चर्चा हुई उसका अनुमोदन राष्ट्रीय परिषद की बैठक में होना है।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com