Breaking News
Home / ताजा खबर / पुष्पम प्रिया चौधरी का नीतीश पर निशाना, ‘आपका ये सलूक याद रखूंगी’

पुष्पम प्रिया चौधरी का नीतीश पर निशाना, ‘आपका ये सलूक याद रखूंगी’

बिहार चुनाव के पहले चरण की वोटिंग पूरी हो चुकी है। दूसरे चरण के लिए प्रचार अपने पूरे चरम पर है। इसी बीच लगातार सियासी घटनाक्रम ना सिर्फ तीखे होते जा रहे हैं बल्कि विरोधी एक दूसरे पर खुलकर वार कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार की नई-नई सियासी पार्टी की मुखिया द प्लूरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया चौधरी सुर्खियों का हिस्सा बनीं हुई हैं। दरअसल बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से मिलने जा रहीं द प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी को पटना पुलिस ने इनकम टैक्स गोलंबर के पास रोक दिया। बिना अनुमति के प्रतिबंधित इलाके में घुसने को लेकर पुष्पम प्रिया चौधरी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जैसे ही पुष्पम प्रिया को पुलिस थाने लेकर गई उनके समर्थक बड़ी संख्या में थाने पहुंच गए। इस घटना को लेकर काफी देर तक गहमागहमी रही। हालांकि बाद में पुलिस ने पुष्पम प्रिया चौधरी को छोड़ दिया।

पुष्पम प्रिया अपने साथ हुए इस सलूक को लेकर काफी आहत दिख रही हैं। चौधरी ने अपने गुस्से को जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। पुष्पम प्रिया ने ट्विटर के जरिए तंज कसा है। उन्होंने लिखा कि – कुमार पिछले पांच घंटों से आपने मुझे अपनी पुलिस और प्रशासन के माध्यम से परेशान किया। मैं ये दिन याद रखूंगी. मैं आ रही हूं. भगवान आपका भला करे।

दरअसल पुष्पम प्रिया वैशाली से ही अपने समर्थकों के साथ पैदल ही पटना तक पहुंचीं थीं। इसके बाद वो गांधी मैदान होते हुए राजभवन की तरफ जा रही थीं। जैसे ही बिना परमिशन के प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंचीं तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया और अपने साथ थाने लेकर आ गए। हालांकि इससे पहले पटना पुलिस ने पुष्पम प्रिया चौधरी और उनके समर्थकों को काफी देर तक वापस जाने के लिए मनाने की कोशिश भी की थी। लेकिन उनके ना मानने पर पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com