Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / बिहार चुनाव में सीएम योगी की हुंकार, कहा- ‘रोजगार के लॉलीपॉप के झांसे में मत आना’ 

बिहार चुनाव में सीएम योगी की हुंकार, कहा- ‘रोजगार के लॉलीपॉप के झांसे में मत आना’ 

 बिहार विधान सभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान लगातार तेज होते जा रहे हैं। तमाम पार्टियों के दिग्गज विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं औऱ वोटर्स को लुभाने की भरपूर कोशिश हो रही है। इसी कड़ी में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के फायर ब्रांड नेता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बिहार चुनाव प्रचार के रण में उतारा है। वहीं आज सीएम योगी ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ कई रैलियां की। इस दौरान सीएम योगी ने ना सिर्फ महागठबंधन पर जोरदार निशाना साधा बल्कि एनडीए सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया।

सीएम योगी ने कांग्रेस और राजद के परिवारवाद, जंगलराज को लेकर जमकर कटाक्ष किए। सीएम योगी ने गोरियाकाठी, गोविंदगंज और चनपटिया में जनसभाओं को सम्बोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार का संपर्क और संवाद एक परिवार के जैसा है। हम लोग एक परंपरा एक विरासत से जुड़े हुए हैं। सीता जी का मायका होने की वजह बिहार का मेरे लिए विशेष स्थान है।

 
इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि लॉकडाउन के वक्त ना सिर्फ हमारी सरकार ने प्रवासी श्रमिकों का सम्मान किया बल्कि उन्हें रोजगार भी मुहैया कराया। गरीबों को राशन और पोषण भत्ता उपलब्ध कराया गया।

 वहीं सीएम योगी ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहारके लोगों को अच्छे से याद है कि 15 साल पहले यहां क्या होता था। सीएम योगी ने कहा कि बिहार में एक वक्त सिर्फ अराजकता और गुंडागर्दी होती थी। लेकिन नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए सरकार बिहार को विकास के पथ पर लेकर गई। अब सुशासन और विकास बिहार की नई पहचान है।

वहीं सीएम योगी ने आरजेडी के रोजगार के वादे पर भी तंज किया। सीएम योगी ने कहा कि बिहार के लोगों को लूटने वाले लोग अब रोजगार का लालीपॉप देने की बात कर रहे हैं। लेकिन बिहार के युवा इनके लॉलीपॉप में के लालच में नहीं आएंगे। सीएम योगी ने कहा इन लोगों ने पशुओं का चारा तक नहीं छोड़ा ये कैसे लोगों को रोजगार देंगे। वहीं सीएम योगी ने कहा कि इनके मुंह में भ्रष्टाचार का खून लगा है इन्हें जब भी मौका मिलेगा ये बिहार को नोच खाएंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com