Breaking News
Home / खेल / आरसीबी-केकेआर के बीच आज होगा मुकाबला, हाईवोल्टेज रोमांच की उम्मीद

आरसीबी-केकेआर के बीच आज होगा मुकाबला, हाईवोल्टेज रोमांच की उम्मीद

आईपीएल 2020 लगातार रोमांचक होता जा रहा है। आज 13वें सीजन का 28वां मुकाबला विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाला है। शारजाह में अभी कुल 5 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 4 बार 200 का आंकड़ा पार किया है ऐसे में माना जा रहा है कि आज का गेम भी हाई स्कोरिंग हो सकता है।

दोनों ही टीम पिछले मुकाबले में जीत हासिल कर चुकी हैं और मनोबल ऊंचा होने के साथ ही दोनों ही टीम इस मुकाबले में जीत हासिल करना चाहेंगी। पिछले मैच में आरसीबी ने धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रनों से बड़ी हार दी थी। कोहली ने 90 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। वहीं पिछले मैच में आरसीबी ने क्रिस मॉरिस को प्लेइंग इलेवन में जगह दी थी। मॉरिस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट झटके थे।

उधर केकेआर की बात करें तो कार्तिक की टीम की नजर जीत की हैट्रिक पर है। केकेआर ने अपने पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मैच में शिकस्त दी थी। पंजाब को कोलकाता ने सिर्फ 2 रनों से हराया था। हालांकि आंद्रे रसेल मैच के दौरान चोटिल हो गए और फिर सुनील नरेन के एक्शन को लेकर उनपर कार्रवाई की चेतावनी मिल गई। इन हालात में आरसीबी  के खिलाफ कोलकाता को खासी सावधानी बरतनी होगी। हालांकि कप्तान दिनेश कार्तिक अपनी लय हासिल कर चुके हैं औऱ इस मैच में इसकी खासी जरूरत भी होगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन—
देवदत्त पडीक्कल, एरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स (विकेटकीपर), शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, वॉशिंगटन सुंदर, इसरु उडाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

कोलकाता नाइटराइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन—-
शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सुनील नरेन, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान, विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटि।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com