Breaking News
Home / ताजा खबर / मुंबई में बत्ती गुल, स्टार्स ने ऐसे ली चुटकी

मुंबई में बत्ती गुल, स्टार्स ने ऐसे ली चुटकी

मुंबई के घरों में आज अचानक अंधेरा छा गया। लोकल ट्रेन सेवा ठप हो गई और जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया। दरअसल ग्रिड फेल होने की वजह से मुंबई के कई इलाकों की बत्ती गुल हो गई थी। बिजली आपूर्ति ठप होने के बाद आवश्यक सेवाओं के लिए चलाई जा रही मुंबई की लाइफलाइन लोकल ट्रेन भी रुक गई। जहां एक तरफ मुंबई में बत्ती गुल होने से जनजीवन प्रभावित हो गया। वहीं बत्ती गुल होने के बाद एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार्स के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए। बिग बी अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर समेत कई स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए मुंबई की बत्ती गुल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इस अप्रत्याशित बिजली कट की वजह से सबसे ज्यादा असर जुहू, अंधेरी, मीरा रोड, नवी मुंबई, ठाणे और पनवेल इलाके पर पड़ा। तमाम लोग ट्विटर पर लगातार इसे लेकर ट्वीट करने लगे और तमाम शिकायतें साममे आने लगीं। तभी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया और लोगों से शांत रहने की अपील की ।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में अपील करते हुए लिखा कि- बिजली आउटेज में पूरा शहर.. शांत रहो सब ठीक हो जाएगा…।

इसके अलावा अनुपम खेर ने भी इसे लेकर ट्वीट किया। अनुपम खेर ने छोटे से ट्वीट के जरिए हालत बयान कर दी। अनुपम खेर ने लिखा कि- ‘बत्ती गुल’ । इस ट्वीट के साथ अनुपम खेर ने हैरानी वाला इमोजी भी बनाया।  

इसके अलावा कंगना रनौत, कुणाल खेमू, अशोक पंडित जैसे सेलिब्रिटी भी इस ट्वीट कथा में शामिल हो गए। यहां तक की अशोक पंडित ने तो अपने ट्वीट में पीएम मोदी को भी टैग कर इसकी शिकायत कर दी। वहीं कुणाल खेमू ने चुटीले अंदाज में वीडियो बनाकर बिजली कट को लेकर तंज कस दिया।

कंगना की बात करें तो कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधने का मौका नहीं चूका और एक तस्वीर शेयर करके तीखा व्यंग्य कर दिया।

दरअसल ग्रिड की खराबी की वजह से पूरे शहर में बिजली की आपूर्ति बाधित हुई थी। शहर में राज्य सरकार की BEST, अडानी इलेक्ट्रिसिटी और टाटा पॉवर सप्लाई सहित कई पावर ऑपरेटर हैं। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com