Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / Barbie बच्चों की बार्बी नहीं हैं!

Barbie बच्चों की बार्बी नहीं हैं!

ज़ी टीवी के जाने-माने सीरियल कुमकुम भाग्य से फेमस हुई एक्ट्रेस जूही परमार ने Barbie से अपनी नाराज़गी जाहिर की है। मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग स्टार बार्बी बीते दिनों 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। दुनियाभर में यह फिल्म खूब वाहवाही बटोर रही है तो कई लोगों की आलोचना का शिकार हो रही हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि वह भी अपनी 10 साल की बेटी समायरा के साथ बार्बी मूवी देखने गई थीं। लेकिन उन्हें फिल्म शुरू होने के कुछ समय बाद ही बाहर आना पड़ा।

अपने पोस्ट में एक नोट शेयर करते हुए जूही ने लिखा कि “ डियर बार्बी मैं अपनी गलती को मानने से शुरू कर रही हूं। मैं अपनी 10 साल की बेटी समायरा को तुम्हारी फिल्म दिखाने ले गई बिना यह फैक्ट रिसर्च किए कि यह पीजी-13 मूवी (ऐसी फिल्म जो 13 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के लिए उपयुक्त नहीं हो) है। फिल्म में 10 मिनट तक सही भाषा नहीं थी और आपत्तिजनक दृश्य भी थे। आखिर में परेशान होकर मैं यह सोचते हुए बाहर निकल आई कि मैंने अपनी बेटी को यह क्या दिखा दिया। वह कब से तुम्हारी फिल्म देखने का इंतजार कर रही थी। मैं हैरान थी, निराश थी और मेरा दिल टूट गया कि मैंने अपनी बेटी को क्या दिखा दिया।”

जूही आगे लिखती हैं कि “मैं सबसे पहली थी जो फिल्म शुरू होने के 10-15 मिनट बाद ही इसे बीच में छोड़कर वहां से बाहर आ गई थी, इसके बाद मैंने नोटिस किया कि कुछ और पेरेंट्स भी फिल्म बीच में छोड़कर बाहर निकल आए थे और उनके बच्चे रो रहे थे। हालांकि कुछ पैरेंट्स ने अपने बच्चों को फिल्म दिखाना जारी रखा। मैं खुश हूं कि मैं 10 से 15 मिनट में ही हॉल से बाहर आ गई थी। मैं तो ये कहूंगी कि तुम्हारी फिल्म बार्बी लैंग्वेज और कंटेंट की वजह से 13 साल से ऊपर के बच्चों के लिए भी सही नहीं है। इसके आगे उन्होंने लिखा की बचपन में Barbie डॉल्स के साथ उनका अनुभव कैसा था, आगे वह लिखती है कि काश वह फिल्म के इस अनुभव की यादों को मिटा पाती।

आप को बता दें, ‘Barbie’ के कंटेन्ट को लेकर कई लोग प्रश्न खड़े कर रहे है। तो वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीकेंड में ‘Barbie’ ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर 182 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया था जिससे दुनिया भर में इसकी कुल कमाई 337 मिलियन डॉलर हो गई थी। वहीं भारत में ‘बार्बी’ ने 868 स्क्रीन्स पर शुरुआती वीकेंड में 21 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया।

About News Desk

Check Also

Hollywood की Blue Beetle भारत में अपनी पैंठ जमाने के लिए तैयार

भारत के लोगों में हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों की दीवानगी काफी गहरी है। हॉलीवुड फिल्मों का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com