Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘तमाशा’ को पूरे हुए 5 साल, दीपिका ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीरें

‘तमाशा’ को पूरे हुए 5 साल, दीपिका ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर्स दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी भले ही रियल लाइफ में सफल नहीं हो पाई। लेकिन बड़े पर्दे पर आज भी लोग दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर फैंस के सबसे फेवरेट ऑन-स्क्रीन कपल्स में से है। दोनों ने एक साथ कई शानदार फिल्मों में काम किया है। जिनमें से एक एक फिल्म तमाशा भी है। इम्तियाज अली की निर्देशित की गई इस फिल्म को 5 साल पूरे हो गए हैं।

दीपिका पादुकोण ने इस खास दिन पर अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर फ़िल्म से जुड़ी कुछ फोटोज शेयर की है। दीपिका ने अपने को-स्टार रणबीर कपूर के साथ फिल्म की कुछ अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में दीपिका, रणबीर के साथ इंटेंस सीन शूट करती दिख रही हैं। और उनसे थोड़ा दूर एक शख्स सामने माइक लेकर खड़ा दिखाई दे रहा है।

वहीं दूसरी फोटो में सिर्फ दीपिका ही दिखाई दे रही है। जो दीवार के सहारे आंखें बंद करके खड़ी हैं। और शेयर की गई तीसरी फोटो में दीपिका ने उस सीन की फोटो शेयर की है, जिसमें वो जोकर और रणबीर कपूर रोबोट बनकर दर्शकों के लिए तमाशा करते दिख रहे हैं। फोटोज के साथ दीपिका ने कैप्शन में #5YearsOfTamasha, #5YearsofTara #RanbirKapoor इस्तेमाल किया है। इस फोटो में दीपिका ने फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली को भी टैग किया है। 

इन दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी है। जैसे ये जवानी है दीवानी और बचना ऐ हसीनो और तमाशा में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली है। आपको बता दें कि दोनों लंबे वक्त तक रिश्ते में भी रहे थे, लेकिन वो ज्यादा नहीं चल पाया।

वहीं बात करें दीपिका के काम की तो वो डायरेक्टर शकुन बत्रा की आने वाली फिल्म की शूटिंग में लगी हुई है। इसके अलावा वह फिल्म 83 में भी नजर आने वाली हैं। ऑयर प्रभास के साथ भी दीपिका ने एक मेगा बजट फिल्म साइन की है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com