Breaking News
Home / ताजा खबर / सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का एक और लुक हुआ आउट…

सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का एक और लुक हुआ आउट…

सैफ अली खान पिछले कुछ समय से अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं. वे सेक्रेड गेम्स में सिख किरदार के रूप में प्रशंसा बटोरने के बाद अब नागा बाबा के रोल में अपने आपको सुर्खियों में लाने में कामयाब रहे हैं. सैफ अली खान अपनी नई फिल्म लाल कप्तान में नागा साधु का रोल निभा रहे हैं. हाल ही में फिल्म लाल कप्तान के कुछ ट्रेलर रिलीज हुए हैं जिनमें सैफ काफी खतरनाक लुक में हैं. अब उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B3Uw2-OHpYS/?utm_source=ig_web_copy_link

सैफ ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर आपका किरदार ऐसा है, जो आधा जानवर है, जो अपने डायलॉग्स बोलने के लिए गुर्राहट का इस्तेमाल करता है तो उन्हें ऐसे एक्सप्रेशन्स इस्तेमाल करने ही होंगे ताकि वो इस किरदार की रूह के साथ न्याय कर सके, ताकि पता लग सके कि वो किस तरह का इंसान है. ये काफी मुश्किल होता है. मुझे याद है कि मुझे एक साउंड रिकॉर्डिस्ट ने मुझे क्या कहा था. इस फिल्म की शूटिंग के कुछ दिनों बाद उसने मुझे कहा था कि आप इस शख्स की तरह साउंड नहीं कर रहे हैं. सैफ ने उनकी बात पर काफी गौर फरमाया था और अपने आपको इंप्रूव करने की कोशिश की थी.


वही फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह ने कहा था कि “मेरी सबसे बड़ी परेशानी थी कि मुझे एक ऐसी फिल्म पर काम करना था जिसमें एक्टर्स को अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना था और अपने आपको संवेदनशील स्थ‍िति में डालने के लिए तैयार हो. यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी.”

Written by -Pooja Kumari

https://youtu.be/Jla_DrJ_yfI

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com