Breaking News
Home / ताजा खबर / नीतीश सरकार पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, कहा – मुख्यमंत्री सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय हैं। महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों हैं?

नीतीश सरकार पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, कहा – मुख्यमंत्री सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय हैं। महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों हैं?

आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला है। रविवार को उन्होंने इसके लिए एक ट्वीट किया और लिखा कि बिहार में अपराधियों की बहार, गोलियों की बौछार और व्यवसायियों पर कहर के साथ ही महाजंगलराज का हाहाकार है। 

तेजस्वी ने कहा कि हमारे राज्य में चहुंओर अराजक और डरावना माहौल बन गया है। इसके साथ ही उन्होंने ये आरोप लगाया कि डबल इंजन ट्रेन में बैठे मुख्यमंत्री सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय हैं। महाजंगलराज के महाराजा मौन क्यों हैं? तेजस्वी यही नहीं रुके इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि अगर आप तर्क, तथ्य और सत्य के साथ सवाल करते हैं तो सरकार को गुस्सा आना लाजमी है।

वहीं तेजस्वी के आरोपों पर जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने पलटवार किया है उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव डिरेल हो गए हैं। उनकी अकुलाहट, बेचैनी, गाली-गलौज की भाषा इसलिए है क्योंकि उन्हें पता चल गया कि उनकी राजनीति डूब रही है। और जब कोई डरता है तो उसकी भाषा ऐसे ही बिगड़ती है। इसलिए ये ध्यान रखिए कि कही आपके बोल आपको डुबो ना दें। वैसे भी आप चार्टशीटेड हैं।

दूसरी तरफ तेजस्वी के साथ साथ कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने भी नीतीश सरकार पर कई आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के राज में बिहार में पुलिस व्यवस्था धराशायी हो गयी है। और अखबारों में पुलिस द्वारा सर्विस वाहन को धक्का मारते छपी तस्वीर वर्तमान व्यवस्था को बताने को काफी है। वहीं एनसीआरबी द्वारा जारी आंकड़ों के हवाले से दावा किया है कि पानी को लेकर विवाद में बिहार में सबसे ज्यादा हत्याएं हो रही हैं। इससे ये स्पष्ट होता है कि पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं भी सरकार मुहैया करा पाने में असमर्थ है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com