Breaking News
Home / गैजेट / Xiaomi ने लांच किया स्मार्ट बेडसाइड लैंप, जानिए इसकी खास बातें

Xiaomi ने लांच किया स्मार्ट बेडसाइड लैंप, जानिए इसकी खास बातें

सेंट्रल डेस्कआशीष कुमार :- चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने बुधवार को भारत में स्मार्ट बैडसाइड लैंप 2 (Smart Bedside Lamp 2) को लॉन्च कर दिया है. Xiaomi के इस बेडसाइड लैंप में लोगों को काफी आकर्षक फीचर मिलेंगे. साथिया आपको बता दे कंपनी ने इसमें गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा का सपोर्ट भी दिया है. इस लैंप की खासियत है कि यह 1.6 करोड़ कलर रेंज दी गई है.वहीं, कंपनी ने इस लैंप को क्राउडफंडिंग के तहत बनाया है.

लैंप की कीमत :-
इस स्मार्ट लैंप की असल कीमत 2,499 रुपये है, लेकिन इस डिवाइस को 2,299 रुपये की क्राउडफंडिंग की कीमत के साथ सेल किया जा रहा है. वहीं, इस लैंप को 3 दिसंबर से ग्राहकों तक पहुंचाया जाएगा फिलहाल, शाओमी ने स्मार्ट लैंप के सिर्फ दो हजार यूनिट्स ही तैयार किए हैं.

लैंप की स्पेसिफिकेशंस :-
फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को स्मार्ट लैंप में 1.6 करोड़ कलर रेंज मिलेगी. इसके साथ ही इस लैंप में 12 वॉट का पावर बैकअप दिया गया है. वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि उनका लैंप बिना किसी दिक्कत के 11 वर्ष तक काम करेगा. इसके अलावा यूजर्स को गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा का सपोर्ट दिया जाएगा.

लैंप मैं मिलेगा टच पैनल :-
यूजर्स को इस लैंप में टच पैनल मिलेगा, जिससे कलर, ऑन-ऑफ बटन और सेटिंग बदली जा सकेगी। कंपनी ने खासतौर पर फ्लो मोड दिया है, जिसमें कलर अपने आप चेंज हो जाएंगे। वहीं, यूजर्स इस लैंप को मोबाइल एप से ऑपरेट कर सकेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=SdBxJJYFzEI&t=45s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com