Breaking News
Home / ताजा खबर / हैदराबाद पहुंचे अमित शाह ने साधा ओवैसी पर निशाना, कहा – कमरे में ईलू-ईलू करके सीटें बांट ली

हैदराबाद पहुंचे अमित शाह ने साधा ओवैसी पर निशाना, कहा – कमरे में ईलू-ईलू करके सीटें बांट ली

हैदराबाद के नगर निगम चुनाव के लिए सीएम योगी के बाद गृह मंत्री अमित शाह आज यानि रविवार को हैदराबाद पहुंचे। शाह ने सिकंदराबाद में रोड शो किया। और उसके बाद  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य की तेलंगाना राष्ट्र समिति सरकार पर निशाना साधा।

मीडिया से बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि मैं चंद्रशेखर राव जी से पूछना चाहता हूं कि आप ओवैसी की पार्टी से समझौता करते हैं, इससे हमें कोई दिक्कत नहीं है। लोकतंत्र में किसी भी पार्टी से समझौता या गठबंधन किया जा सकता है। दिक्कत है कि आपने एक कमरे में ईलू-ईलू करके सीटें बांट ली। इसके साथ ही उन्होंने रोहिंग्या मुस्लिमों के शहर में होने पर  कहा कि- अगर मैं किसी पर एक्शन लेता हूं, तो वो संसद में बवाल करते हैं। उनसे कहिए कि मुझे लिखकर दें कि रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को निकाला जाना है। संसद में उनका पक्ष कौन लेता है?

वहीं उन्होंने टीआरएस पर भी खूब हमला किया और कहा कि  चंद्रशेखर राव ने जो एक लाख घर देने का वादा किया था  उसका क्या हुआ? और जो 10 हजार करोड़ की एक योजना आप लेकर आए थे, उसका क्या हुआ। हुसैन सागर को टूरिस्ट स्पॉट बनाने का वादा किया था, उसका क्या हुआ? आपने लोगों ने कुछ नहीं किया। शाह ने कहा- मोदी जी आयुष्मान योजना लाए। लेकिन, मोदी जी कहीं हैदराबाद में फेमस न हो जाएं, इसलिए राज्य सरकार ने यहां इसे लागू नहीं किया।

इसके साथ ही अमित शाह ने असदुद्दीन ओवैसी को भी आड़े हाथों लिया,उन्होंने कहा कि  फॉर्महाउस में रहकर कोई विकास नहीं होता,उसके लिए बाहर निकलना पड़ता है। और जब जब हैदराबाद डूब रहा था, तब ओवैसी कहां थे? आपके बाद आपका परिवार ही क्यों आता रहता है। शाह ने कहा-  हम यहां की राजनीति को परिवारवाद से मुक्त कर देंगे। आगे शाह ने कहा कि हैदराबाद में आईटी हब बनने की क्षमता है। केंद्र और राज्य से मिले फंड से इन्फ्रास्ट्रक्चर नगर निगम को ही बनाना होता है। अभी नगर निगम पर काबिज TRS और कांग्रेस इस काम में सबसे बड़ा रोड़ा हैं।


About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com