Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / प्रधानमंत्री देश के गौरव को बढ़ाने में है अग्रसर-केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

प्रधानमंत्री देश के गौरव को बढ़ाने में है अग्रसर-केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

शिवहर- शिवहर समाहरणालय के मैदान में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जन जागरण सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री देश के गौरव को बढ़ाने में अग्रसर है। प्रधानमंत्री और गृह मंत्री द्वारा उठाए गए कदम धारा 370 एवं 35-ए कश्मीर वासियों के लिए ही नहीं पूरे देशवासियों के लिए खुशियां लाई है, यह कदम उठने से कश्मीर वासियों के साथ न्याय किया गया है उनके गुलामी जीवन को मुक्त कर स्वतंत्र किया है यही असली स्वतंत्रता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा स्वच्छता, स्वालंबन ,सामाजिक सरोकार, सद्भावनाएं एवं सदाचार आदि का संदेश देश में दिया जा रहा है, जिससे आम जनता लाभान्वित भी हो रहे हैं।

भाजपा के हृदय सम्राट के नाम से विख्यात गिरिराज सिंह ने कहा है मोदी आज पूरे विश्व में चेहरा बन गए हैं वोट की राजनीति नहीं करते गरीबों के इलाज के लिए जो कर्ज लेना पड़ रहा है उससे निजात दिलाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा आयुष्मान भारत, स्वास्थ्य कार्ड आदि वितरण किया जा रहा है इससे बड़ी संख्या में लोग लाभान्वित भी हो रहा है।

जबकि भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने भाजपा संगठन पर बल दिया है तथा उन्होंने भी 370 धारा हटाने पर जोरदार खुशी जाहिर की है वही बिहार सरकार के सहकारिता मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री राणा रणधीर सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री अब किसी चेहरा का मोहताज नहीं है इनके नाम की डंका पूरे विश्व में जगजाहिर हो चुका है। अगर भारत सरकार एवं बिहार सरकार द्वारा संचालित सभी योजनाएं क्रियान्वित होने लगे तो हमारे देश से काफी हद तक समस्याओं का समाधान हो जाएगा।

जबकि स्थानीय सांसद रमा देवी ने कहा है कि हम कश्मीर की खुशी बांटने आए हैं 72 वर्षों से कितने नौजवान शहीद हो गए अगर या गलती नहीं की गई होती तो आज 72 वर्षों से कश्मीर के लोगों को पीड़ा नहीं झेलना पड़ता, सांसद रमा देवी ने कहा है कि एक देश है एक संविधान होनी चाहिए तथा एक झंडा तले हम लोगों अपने समाज की सेवा करना चाहिए।

जबकि कार्यक्रम के संयोजक पूर्व विधायक ठाकुर रत्नाकर राणा ने सभी विशिष्ट अतिथियों का स्वागत किया तथा अभिनंदन करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के कुशल नेतृत्व के कारण आज हमारे समाज के आर्थिक एवं सामाजिक उन्नति हो रही है तथा अपने स्वागत भाषण में सभी का अभिनंदन किया है।

कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन जिला भाजपा के महामंत्री रामकृपाल शर्मा ने किया उक्त अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष मीडिया प्रवक्ता भाजपा जिला युवा जिला अध्यक्ष धीरज कुमार सिंह चौहान, योगेंद्र प्रसाद गुप्ता, सहित पूरा जिला भाजपा बूथ स्तर से लेकर प्रखंड स्तर तक तथा जिला स्तर के पदाधिकारी मौजूद थे।

शिवहर से मोहम्मद हसनैन

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com