Breaking News
Home / खेल / विराट कोहली के साथ लन्दन में दिखी अनुष्का शर्मा

विराट कोहली के साथ लन्दन में दिखी अनुष्का शर्मा

पाकिस्तान के ऊपर जीत के बाद भारतीय टीम अपने-अपने पत्नियों के साथ इंग्लैंड घूमने पर फोकस करते नजर आ रहे हैं। भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा, शिखर धवन से लेकर टीम के सभी खिलाड़ी अपने-अपने पत्नियों के साथ लन्दन का लुफ्त उठाते नज़र आ रहे है।


तो वहीं बात करें अगर इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा की तो दोनों को एक दूसरे के साथ लंदन के गलियों में देखा जा रहे हैं। इन दिनों दोनों का फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैन अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/By2d0ZPgCtJ/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि इंग्लैंड में अभी विश्वकप चल रहा है जहां भारतीय टीम का अगला मुकाबला शनिवार को अफगानिस्तान के साथ होने जा रहा है। उससे पहले प्लेयर को थोड़ा ब्रेक मिला। जिसको लेकर टीम अपने अपने पत्नियों के साथ घूमते नजर आ रहे हैं।


 

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय खिलाडि़यों और सपोर्ट स्‍टाफ की पत्नियों और परिवार के सदस्‍यों को मौजूदा विश्‍व कप में 15 दिन तक साथ रूकने की इजाजत दी है। हालांकि, विश्‍व कप 2019 के शुरुआत के 20 दिन क्रिकेटर्स की पत्नियों और परिवार के सदस्‍यों को साथ यात्रा करने की इजाजत नहीं थी, जिसमें पाकिस्‍तान के खिलाफ हाईवोल्‍टेज मैच शामिल था।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com