Breaking News
Home / ताजा खबर / फिर डरा रहा है कोरोना, पिछले 27 दिनों में सबसे ज्यादा नए मामले

फिर डरा रहा है कोरोना, पिछले 27 दिनों में सबसे ज्यादा नए मामले

काफी वक्त से कोरोना के मामलों में गिरावट के साथ देश के लोगों ने राहत की सांस ली थी। लेकिन देश में एक बार फिर कोरोना के बढ़ते मामले डरा रहे हैं। भारत में कोरोना वायरस का ग्राफ अचानक बढ़ने लगा है। पिछले 24 घंटों में कोरोना मरीजों की संख्‍या 14 हजार के करीब पहुंच गई है।  कोरोना मरीजों की संख्‍या पिछले 27 दिनों के इतनी ज्यादा देखने को मिली है। महाराष्‍ट्र, पंजाब और मध्‍य प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों ने कोरोना के ग्राफ को बढ़ा दिया है। देश में शुक्रवार को कोरोना के 13,993 मामले दर्ज किए गए जो पिछले 27 दिनों में सबसे ज्यादा मामले हैं। वहीं चौबीस घंटों के अंदर 101 लोगों की मौत भी हुई है।

महाराष्‍ट्र में शुक्रवार को कोरोना के 6,112 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान जहां 2,159 मरीज ठीक हुए, वहीं 44 की मौत कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से हुई है। महाराष्‍ट्र में अभी तक कोरोना से 51,713 लोगों ने जान गंवाई है।  वहीं मध्यप्रदेश  की बात करें तो शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 297 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 2,58,871 हो गई है। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से दो लोगों की मौत हुई है। एमपी में कोरोना से मरने वालों की संख्या 3,846 हो गई है।

इसके अलावा छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना  संक्रमण के 259 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में शुक्रवार को 32 लोगों को अस्पतालों से छुट्टी दी गई है। साथ ही चौबीस घंटों के अंदर कोरोना वायरस संक्रमित तीन मरीजों की मौत हुई है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com