Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / Amazon prime वीडियो की web series से होगा शाहिद कपूर का डिजिटल डेब्यू, जानें क्या होगा ख़ास

Amazon prime वीडियो की web series से होगा शाहिद कपूर का डिजिटल डेब्यू, जानें क्या होगा ख़ास

शाहिद कपूर जल्द ही एक वेब सीरीज़ से जबरदस्त डिजिटल एंट्री करने जा रहे है। शाहिद कपूर की इस वेब सीरीज का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है। यह एक अलग तरह का ड्रामा है जिसमें राज और डीके का स्टाइल देखने को मिलेगा। यह डार्क और ह्यूमर से भरपूर सीरीज़ होगी। शाहिद की वेब सीरीज़ सीता आर मेनन सुमन कुमार और हुसैन दलाल ने लिखी है।

बॉलीवुड के कई स्टार्स ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर आकर्षित हुए हैं। अब उनमें शाहिद कपूर का नाम भी जुड़ गया है। शाहिद के डिजिटल डेब्यू को लेकर काफ़ी वक़्त से कयासबाज़ी चल रही थी।

यह ख़बरें लम्बे समये से आ रही थीं कि शाहिद, राज और डीके की वेब सीरीज़ से डिजिटल पारी शुरू करेंगे, मगर प्लेटफॉर्म का नाम कन्फर्म नहीं था। अब अमेज़न प्राइम वीडियो ने शाहिद के डेब्यू की पुष्टि कर दी है।

वेब सीरीज़ का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है। यह एक अलग तरह का ड्रामा है, जिसमें राज निदिमोरू और कृष्णा डीके डीके का स्टाइल देखने को मिलेगा। यह डार्क और ह्यूमर से भरपूर सीरीज़ होगी। शाहिद की वेब सीरीज़ सीता आर मेनन, सुमन कुमार और हुसैन दलाल ने लिखी है।

अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा- “मैं लंबे समय से राज और डीके के साथ सहयोग करना चाहता था। अमेज़न प्राइम वीडियो पर मेरा पसंदीदा भारतीय शो द फैमिली मैन है।

मैं अपने डिजिटल डेब्यू के लिए उनसे बेहतर किसी के बारे में नहीं सोच सकता था। जब मैंने इसे पहली बार सुना तो मुझे कहानी का आइडिया पसंद आया और तब से अब तक यह एक रोमांचक सफ़र रहा है। अब इसे दर्शकों के साथ साझा करने का इंतज़ार है।

फ़िल्ममेकर्स राज और डीके ने इस बारे में कहा- “यह हमारी पसंदीदा स्क्रिप्ट है और वास्तव में लेबर ऑफ लव रही है। हमें शाहिद में एक परफेक्ट मैच मिला गया। वह हमेशा इस सीरीज़ के लिए हमारी पहली पसंद थे।

हम तुरंत एक दूसरे से घुल-मिल गए और पहले दिन से हम सेम पेज पर हैं। शाहिद काम करने के लिए एक रोमांचक अभिनेता है। उन्होंने अपनी भूमिकाओं में जो तीव्रता लाई वह अद्भुत है।

अमेज़न प्राइम वीडियो, भारत के डायरेक्टर और हेड, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने शाहिद को लेकर कहा कि शाहिद कपूर एक गिफ्टेड अभिनेता हैं। हम राज और डीके के साथ प्राइम वीडियो परिवार में उन्हें शामिल करके उत्साहित महसूस कर रहे हैं।

यह एक नया और दिलचस्प एसोसिएशन है। हमें यक़ीन है कि दर्शकों को भी यह पसंद आएगा।” बता दें, सीरीज़ में राशि खन्ना फीमेल लीड में हैं। प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक जल्द ही सीरीज़ की बाकी कास्ट की घोषणा की जाएगी।

#shahidkapoor. #webseries. #amazonprimevedio.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com