Breaking News
Home / मनोरंजन / शाहिद कपूर की फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, एक व्‍यक्ति की मौत

शाहिद कपूर की फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, एक व्‍यक्ति की मौत

मनोरंजन डेस्क, दिव्या द्विवेदी: शाहिद कपूर की आनेवाली फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ के सेट से एक बड़ी खबर आई है। पिछले कुछ समय से फिल्‍म की शूटिंग मसूरी के एक होटल में चल रही है। एक जानकारी के अनुसार सेट पर 30 वर्षीय एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। शूटिंग के दौरान एक जनरेटर कंपनी के साथ काम करनेवाले रामू नाम के व्यक्ति को होटल में जनरेटर ठीक करने के बुलाया गया था। रिपेयरिंग के दौरान उसका मफलर जनरेटर के पंखे में फंस गया और उसने उसे खींच लिया। इसके बाद उनका सिर गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्‍मी हालत में रामू को देहरादून के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक शूटिंग के लिए बाहर से जनरेटर मंगवाया गया था। इसकी जिम्‍मेदारी रामू को ही दी गई थी।’ मामले की जांच पुलिस कर रही है। उनके परिवारवालों को इसकी सूचना दे दी गई है। आपको बता दें, मृतक 30 वर्षीय रामकुमार उर्फ रामू पुत्र मानसिंह निवासी ग्राम किनौनी जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश बताया जा रहा है।

हैरानीवाली बात यह है कि होटल के अधिकारियों ने ऐसी किसी भी घटना को अपने परिसर में होने से इंकार किया है। इस फिल्‍म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्‍य भूमिका में हैं। यह फिल्‍म सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। शाहिद कपूर एक्‍टर विजय देवरकोंडा का रोल निभायेंगे, जिसमें वे एक शराबी डॉक्‍टर बनेंगे। इस फिल्‍म के तमिल वर्जन को खासा पसंद किया गया था, ऐसे में डायरेक्‍टर और शाहिद कपूर को इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं।

About News10India

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com