Breaking News
Home / मनोरंजन / हॉरर कॉमेडी जॉनर में अक्षय की फिर वापसी, कंचना के रीमेक में निभाएंगे मुख्य भूमिका

हॉरर कॉमेडी जॉनर में अक्षय की फिर वापसी, कंचना के रीमेक में निभाएंगे मुख्य भूमिका

मनोरंजन डेस्क, दिव्या द्विवेदी: आप सब ने फिल्म भूल-भुलैया में अक्षय कुमार के किरदार को तो देखा ही था और साथ ही बेहद पंसद भी किया था। आपको बता दें फिल्म भूल-भुलैया की सफलता के तकरीबन 12 साल बाद अक्षय एक बार फिर कॉमेडी ड्रामा फिल्म में नजर आ सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म राघव लॉरेंस बनाने जा रहे हैं। लंबे समय से संजय लीला भंसाली, राघव लॉरेंस के साथ कंचना का हिंदी रीमेक करने की योजना बना रहे थे। लेकिन बाद में वे बाहर हो गए।इसलिए राघव ने अक्षय कुमार के साथ मिलकर इसके रीमेक की पूरी तैयारी कर ली है।

कंचना में लीड रोल करना चाहते थे सलमान खान- राघव ने 2011 में आई इस तमिल फिल्म का प्रोडक्शन और निर्देशन किया था। यही नहीं राघव ही फिल्म के राइटर भी थे। शुरू में सलमान खान इस फिल्म को बनाने वाले थे और वही इसमें मुख्य भूमिका भी निभाना चाहते थे। फिल्म का निर्देशन सोहेल खान करने वाले थे।

जानिए क्या हैं कंचना की कहानी- इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे इंसान का किरदार निभाएंगे जो भूतों से डरता है और शाम के बाद घर से बाहर नहीं निकलता। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अक्षय का सामना एक ट्रांसजेंडर भूत से हो जाता है। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इंडियन 2 में भी दिख सकते हैं अक्षय। पिछले दिनों कमल हासन की इंडियन 2 के बारे में खबर आई थी कि इसमें कमल के अलावा अभिषेक बच्चन भी नजर आएंगे। अब सुनने में आया है कि अक्षय कुमार को इसमें नेगेटिव रोल के लिए कंसीडर किया जा रहा है।

About News10India

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com