Breaking News
Home / खेल / हैदराबाद ने दी राजस्थान को करारी मात, 8 विकेट से हराया

हैदराबाद ने दी राजस्थान को करारी मात, 8 विकेट से हराया

आईपीएल 2020 के मुकाबले लगातार दिलचस्प होने के साथ साथ प्लेऑफ की लड़ाई भीषण होती जा रही है। आईपीएल के 13वें सीजन के 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत हुई। इस मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए राजस्थान को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। सनराइजर्स हैदराबाद ने मनीष पांडे की 83 रनों की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत ये बड़ी जीत हासिल की है। वहीं हैदराबाद के लिए विजय शंकर ने भी 52 रनों की नाबाद पारी खेलकर राजस्थान के बॉलिंग अटैक को ध्वस्त कर दिया।
और इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 40वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हरा दिया। हैदराबाद ने अपने पिछले तीन मुकाबलों में लगातार तीन हार का सामना किया था। अब ये जीत ना सिर्फ टीम के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाएगी बल्कि हैदराबाद की टीम अब अब 8 अंकों के साथ पाइंट टेबल में 5वें नंबर पर पहुंच गई है।

दरअसल राजस्थान रॉयल्स ने टॉस हारा था, और इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी टीम बीस ओवर में 6 विकेट गंवाकर 154 रनों का ठीकठाक स्कोर खड़ा किया था। पिछले कई मैचों में अपनी फॉर्म से जूझ रहे संजू सैमसन इस मैच में कुछ संभले हुए दिखाई दिए। राजस्थान की टीम के लिए संजू सैमसन ने ही सबसे ज्यादा 36 रनों की पारी खेली। वहीं सनराइजर्स की गेंदबाजी की बात करें तो जैसन होल्डर ने 33 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। वहीं इस मैच में शानदार पारी के लिए मनीष पांडे को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

इसके बाद राजस्थान रॉयल्स की तरफ से दिए गए लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 18.1 ओवर में 2 विकेट गंवाकर टारगेट अचीव कर लिया। हैदराबाद के लिए मनीष पांडे ने 47 गेंद खेलते हुए नाबाद 83 रन बनाए। पांडे ने इस पारी में 4 चौके और 8 छक्के जड़कर राजस्थान की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा दीं। वहीं विजय शंकर भी इस मैच में टीम के लिए खासा अच्छा खेलते दिखे। विजय शंकर ने 51 गेंदों की पारी में 6 चौके लगाकर नाबाद 52 रनों की पारी खेली थी। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com