Breaking News
Home / ताजा खबर / अभिनेता अक्षय कुमार की माँ का निधन

अभिनेता अक्षय कुमार की माँ का निधन

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी मां के निधन की जानकारी दी। बता दें कि बुधवार 8 सितंबर की सुबह उनकी मां अरुणा भाटिया का देहांत हो गया।

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही तबीयत में गिरावट आने की वजह से अरुणा भाटीया को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत का सुनते ही अभिनेता अक्षय कुमार विदेश से भारत वापस लौटे थे और अचानक ही इस खबर ने उन्हें हिला कर रख दिया। बता दें कि एक दिन पहले ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की तबीयत की खबर साझा करते हुए अपने फैन्स से उनके लिए दुआ करने को कहा था और अगले ही दिन उन्होंने एक और खबर साझा की जो कि उनकी मां की मौत की थी।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘वह मेरी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण थीं। आज मैं असहनीय दर्द में हूं… मेरी मां अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर चली गई हैं और अब वह पापा के साथ आ गई हैं। हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं, क्योंकि अभी हमारा परिवार इस मुश्किल समय से जूझ रहा है।’

मिली जानकारी के मुताबिक अरुण भाटिया की हालत काफी दिनों से गंभीर बनी हुई थी। उन्हें शुक्रवार की शाम को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां परिवार वालों के आग्रह पर उनके बीमारी और ट्रीटमेंट के डिटेल्स को अस्पताल द्वारा छिपा कर रखा गया था। अभिनेता अक्षय कुमार अपनी मां के बहुत करीब थे। वे लंदन से भारत लौटे और फिर यह हादसा हो गया।

कल यानी 9 सितंबर को अक्षय कुमार का जन्मदिन है और ऐसे में एक दिन पहले ही मां की मौत की खबर ने उन्हें झकझोर दिया। अपने फैंस से रिक्वेस्ट करते हुए मां के लिए दुआ करने को कहा। अक्षय ने लिखा था, ‘मेरी मां को लेकर आप सभी कि चिंता देखकर काफी इमोशनल हूं। ये मेरे और मेरे परिवार के लिए मुश्किल समय है. आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है।’

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com