Breaking News
Home / ताजा खबर / पत्नी छोड़ गई तो पति लेने लगा दूसरी महिलाओं से बदला, मारा चाकू

पत्नी छोड़ गई तो पति लेने लगा दूसरी महिलाओं से बदला, मारा चाकू

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी लोगों के दिलों में दहशत भर दी। खास करके महिलाओं के मन में डर भर दिया। बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से पुलिस की गिरफ्त में आए शख्स पर आरोप है कि वह महिलाओं पर चाकू से वार करता है।

इतना ही नहीं अचानक से महिलाओं पर वार करके यह आरोपी मौके से फरार हो जाता है जिसकी वजह से महिलाओं में डर का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

महिलाओं पर हो रहे अकस्मात हम लोगों की सूचना मिलते ही गाजियाबाद के पुलिस ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक हमलावर ने जब एक ही इलाके में दो महिलाओं पर वार किया तब जाकर पुलिस को उसके सिरफिरे होने पर शक हुआ जिसके बाद पुलिस ने ताक लगाकर उसे धर दबोचा।

इस मामले की जांच कर रहे एसपी सिटी सेकेंड ज्ञानेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस गिरफ्त में आए शख्स का नाम सोनू कुमार उर्फ दीपक है। जिसकी उम्र 35 वर्ष है और वह पटना का रहने वाला है। यहां वो मजदूरी करता है। बता दें कि पुलिस ने वारदात के समय पहने आरोपी के कपड़े बरामद कर लिए हैं। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि शादी के एक महीने बाद ही पत्नी उसे छोड़कर चली गई। इससे वह गुस्से में रहने लगा और वारदात की।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि जिन दो महिलाओं पर उसने हमला किया था, उनसे पहले से ना कोई उसकी जान पहचान थी और ना ही कोई दुश्मनी। बस उसका मन किया तो घर से चाकू उठाया और हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस का भी यही कहना है कि शादी के एक महीने बाद आरोपी सोनू की पत्नी ने उसे छोड़ दिया था। ऐसा लगता है कि उसके बाद से सोनू को महिलाओं से नफरत सी हो गई है। शायद इसी वजह से वो महिला पर हमले कर रहा था। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com