Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / यूपी में आज हादसों का दिन, अलग-अलग हादसों में 8 की मौत

यूपी में आज हादसों का दिन, अलग-अलग हादसों में 8 की मौत

उत्तर प्रदेश में आज कई भीषण सड़क हादसे देखने को मिले हैं। मथुरा और संभल में हुए भीषण हादसों में आठ लोगों की मौत हुई है। जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है। दोनों ही हादसों में चार-चार लोगों की मौत की खबर है। इन हादसों के पीछे तेज रफ्तार को वजह बताया जा रहा है।

यूपी के मथुरा में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। मथुरा में एक तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में  कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 लोग घायल हुए हैं।  जानकारी के मुताबिक कार सवार लोग बदायूं से बालाजी जा रहे थे। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसा थाना राया क्षेत्र के गांव कोयल में रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ है। वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा सड़क हादसे को लेकर दुख भी जाहिर किया है। साथ ही सीएम योगी ने वरिष्ठ अफसरों को निर्देश दिए हैं कि पीड़ितों की हरसंभव मदद की जाए।

वहीं इसके अलावा संभल में भी भीषण हादसे की खबर सामने आई है। यहां भी हादसे में चार लोगों की मौत की खबर है। संभल में एक भीषण सड़क हादसा में 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 4 गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। इस हादसे में मरने वालों में 2 महिलाएं,1 पुरुष और एक बच्चा भी शामिल हैं । हादसा मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर उस वक्त हुआ। जब यहां जा रही एक कार टैंकर को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी। हादसे में जख्मी हुए सभी लोगों को चंदौसी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com