Breaking News
Home / देश / कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़

कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़

जम्मू-कश्मीर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। अनंतनाग में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के ज्वाइंट ऑपरेशन में आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है। सुरक्षाबलों ने 3 AK-56, 2 चाइनीज पिस्टल, 2 चाइनीज ग्रेनेड, एक टेलीस्कोप, AK-56 की 6 मैगजीन और पिस्टल की 2 मैगजीन बरामद किए हैं।

कृष्णा ढाबा पर हमले के आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षाबलों को ये सफलता मिली है। आपको बता दें कि, कश्मीर जोन के IGP विजय कुमार ने बताया कि कृष्णा ढाबा हमले के साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और सेना द्वारा अनंतनाग के जंगल में एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया है।

आईजी कश्मीर ने आज क्षेत्र के सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर सुरक्षा तैनाती बढ़ा दी है। सूत्रों के मुताबिक, आईजीपी ने ऊंची इमारतों पर स्नाइपर रखने, स्थायी बंकरों को relocate करने और आतंकवाद विरोधी अभियानों को बढ़ाने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि 19 फरवरी को श्रीनगर के बारज़ुल्ला के बाग़त इलाके में हुए आतंकवादी हमले में दो पुलिसकर्मी मारे गए थे। उसी दिन एक अन्य मुठभेड़ में, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के बडगाम क्षेत्र में तीन आतंकवादी ढेर हो गए थे।

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में 19 फरवरी को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई एक अन्य मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर के एक पुलिस कर्मी की जान चली गई और एक अन्य घायल हो गया।

#kashmir. #Terrorist

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com