Breaking News
Home / ताजा खबर / कमजोर अभिनय के साथ रिलीज़ किया गया फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’

कमजोर अभिनय के साथ रिलीज़ किया गया फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’

भारी उठापटक बीच आखिर फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की बायोपिक को शुक्रवार के दिन रिलीज कर दिया गया। फिल्म में विवेक ओबरॉय पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। आप को बता दें कि यह फिल्म पूरी तरह से नरेंद्र मोदी के ऊपर फिल्माया गया है। फिल्म निदेशक उमंग ने मोदी जी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री तक के सफर को दिखने की कोशिश की है।

pm-narendra-modi-movie-review-pm-narendra-modi-film-plot-story-rating

बात करें अगर इस फिल्म की तो पीएम मोदी के अलावा कुछ खास नहीं देखने को मिलेगा। इस फिल्म की कहानी की शुरुआत 2013 की बीजेपी की उस बैठक से होती है, जिसमें नरेंद्र मोदी (विवेक ओबेरॉय) को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार घोषित किया जाता है।  जिसके बाद फिल्म फ़्लैश बैक में चली जाती है। फिल्म निदेशक उमंग ने नरेंद्र मोदी के बचपन में आदर्श बालक की छवि को पेश करता है जो अपने पिता को चाय बेचने में मदद करता है। जिसके बाद दहेज प्रथा का विरोध करते हुए भी देख जा रहा है। मोदी के द्वारा सन्यासी रूप धारण करना, फिर पहाड़ पर चले जाना, साधु बनकर वापस आना, आरएसएस में भर्ती होना, जिसके बाद देश की सेवा में लग जाना इन तमाम आदि को चीज़ को दिखाया गया है।

pm-narendra-modi-movie-review-pm-narendra-modi-film-plot-story-rating

बात करें फिल्म में नरेंद्र मोदी की तो उमंग कुमार ने पूरी फिल्म में एक भी ऐसा मौका नहीं छोड़ा है जहां वो नरेंद्र मोदी की जय जयकार ना कर पाएं। फिल्म में नरेंद्र मोदी को भगवान की तरह पेश किया है। लेकिन जब उनके सामने विपक्ष के नेताओं को दिखाने की बात आई है तो उन्हें केवल मज़ाक के तौर पर दर्शकों को हंसाने के लिए दिखाया गया है।

pm-narendra-modi-movie-review-pm-narendra-modi-film-plot-story-rating

अगर अभिनय की बात करें तो विवेक ओबेरॉय मोदी की किरदार में असरदार साबित हुए। कुछ सीन को छोड़ बाकि विवेक ओबेरॉय बिलकुल असहज दिखे।

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com