Breaking News
Home / ताजा खबर / शोभिता धूलिपाला ने कथित बॉयफ्रेंड नागा चैतन्य, उनकी पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु के बारे में सवाल का जवाब दिया

शोभिता धूलिपाला ने कथित बॉयफ्रेंड नागा चैतन्य, उनकी पूर्व पत्नी सामंथा रुथ प्रभु के बारे में सवाल का जवाब दिया

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु अक्टूबर 2021 में अलग हो गए। तब से, चैतन्य के सोभिता धूलिपाला को डेट करने की अफवाहें चल रही हैं।
अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला ने अपने कथित प्रेमी-अभिनेता नागा चैतन्य और उनकी पूर्व पत्नी, अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु के बारे में बात की है। एक नए इंटरव्यू में शोभिता से सवाल पूछा गया कि ‘साउथ से हिंदी फिल्मों में आए और अपनी पहचान बनाने वाले इन एक्टर्स की एक बात आप पसंद करती हैं।’ अन्य अभिनेताओं में उनसे चैतन्य और सामंथा के बारे में भी पूछा गया।
चैतन्य, सामंथा और शोभिता
नागा चैतन्य की पहली शादी सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी। हालाँकि, अक्टूबर 2021 में अलग होने के बाद, उनके शोभिता को डेट करने की अफवाह है। कुछ महीने पहले, एक रेस्तरां से चैतन्य और शोभिता की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई थी। अभिनेताओं ने अपने कथित रिश्ते की न तो पुष्टि की है और न ही खंडन किया है।

सामंथा और चैतन्य पर सोभिता
अब बॉलीवुड बबल से बात करते हुए, शोभिता ने सामंथा के बारे में कहा, “मुझे लगता है कि उनकी यात्रा सुपर कूल है। जैसे कि यदि आप उनकी फिल्मोग्राफी देखते हैं, जिस तरह से वह अभी एक प्रोजेक्ट को हेडलाइन कर सकती हैं, मुझे लगता है कि यह वास्तव में अच्छा है।” चैतन्य के बारे में बात करते हुए, शोभिता ने कहा, “मुझे लगता है कि उनका स्वभाव, वह एक शांत दिमाग वाले, शांत स्वभाव के, बहुत प्रतिष्ठित व्यक्ति लगते हैं। मैं वास्तव में इसकी सराहना करती हूं।”

नागा चैतन्य के साथ डेटिंग की अफवाहों पर सोभिता
इस साल मई में शोभिता ने चैतन्य के साथ डेटिंग की अफवाहों को संबोधित किया था। फिल्मीबीट के हवाले से शोभिता ने कहा था, ”जो लोग बिना जानकारी के बोलते हैं, मुझे नहीं लगता कि मुझे उन्हें जवाब देने की जरूरत है। जब मैं कोई गलत काम नहीं कर रहा होता हूं और यह मेरा काम नहीं है तो मुझे चीजों को स्पष्ट करने की जरूरत महसूस नहीं होती है।”

शोभिता ने यह भी कहा था कि ‘लोग चीजों को स्पष्ट करने के बजाय आधे-अधूरे ज्ञान के साथ लिखते हैं’ और इसलिए वह ‘शांत’ रहना पसंद करती हैं और अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करती हैं। उन्होंने कहा था, “लोग आधे-अधूरे ज्ञान के साथ जो बातें लिखते हैं, उनका जवाब देने या स्पष्टीकरण देने के बजाय, अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, इसे सुधारना चाहिए, शांत रहना चाहिए और एक अच्छा इंसान बनने का प्रयास करना चाहिए।”

सामंथा और चैतन्य
सामंथा रुथ प्रभु और चैतन्य ने अक्टूबर 2017 में शादी कर ली। अभिनेताओं ने अपनी शादी खत्म करने से पहले लगभग चार साल तक शादी की थी। अक्टूबर 2021 में, उन्होंने उस समय अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बयान जारी किए थे।

सोभिता के प्रोजेक्ट्स
शोभिता को आखिरी बार मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 में वनथी के रूप में देखा गया था। फिल्म में विक्रम, कार्थी, जयम रवि, ऐश्वर्या राय, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, प्रकाश राज और जयराम सहित अन्य ने अभिनय किया था। सोभिता के पास नाइट मैनेजर 2, मेड इन हेवन 2 और द मंकी मैन भी पाइपलाइन में हैं।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com