Breaking News
Home / Uncategorized / बीएसएनएल द्वारा लांच किया गया एनुअल डाटा प्लान साबित होगा एक वरदान

बीएसएनएल द्वारा लांच किया गया एनुअल डाटा प्लान साबित होगा एक वरदान

BSNL कंपनी ने लांच किया है नया प्लान। 1498 रुपए के डाटा रिचार्ज में मिलेगी पूरे साल की वैलिडिटी। बीएसएनल की तरफ से लॉन्च किया गया यह एनुअल डाटा प्लान प्रीपेड कस्टमर्स के लिए है जो कि देश भर में 23 अगस्त 2021 से शुरू किया जाएगा।

महामारी के इस दौर में घर से क्लास लेने वाले बच्चों और घर से काम करने वाले कर्मचारियों को अगर सबसे ज्यादा किसी चीज की परेशानी है तो वह है डाटा। सभी कंपनियां इस वक्त अधिक डाटा के लिए अधिक पैसे चार्ज कर रही है जबकि लॉकडाउन की वजह से लोगों की सैलरी में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है। वही सभी कंपनियों ने अपना डाटा महंगा कर दिया है। ऐसे में लोगों का 1000 से ₹2000 तक डाटा परचेस करने में ही खत्म हो जाता है
तब कहीं जाकर 1 महीने सही से काम कर पाते हैं। ऐसे में बीएसएनएल द्वारा लांच किया गया एनुअल प्लान जिसमें 1498 रुपए में पूरे वर्ष के लिए डाटा दिया जा रहा है वह किसी वरदान से कम नहीं है।

जानकारी के मुताबिक बीएसएनल टेलीकॉम कंपनी ने इस 1498 के प्लान की वैधता 365 दिन यानी कि 1 साल की रखी है। जिसमें कि सभी कस्टमर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा के अलावा 40kb/ps की स्पीड से डाटा दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह लो कॉस्ट डाटा प्लान खासतौर पर ऑनलाइन क्लास लेने वाले विद्यार्थियों और work-from-home करने वाले कर्मचारियों के लिए लांच किया गया है।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com