Breaking News
Home / ताजा खबर / रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: शबाना आज़मी, धर्मेंद्र की नई तस्वीरें प्रमुख कथानक का संकेत देती हैं

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: शबाना आज़मी, धर्मेंद्र की नई तस्वीरें प्रमुख कथानक का संकेत देती हैं

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: जया बच्चन, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और धर्मेंद्र की नई तस्वीरें अब सामने आ गई हैं।
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के टीज़र रिलीज़ के कुछ दिनों बाद, फिल्म के नए चित्र अब प्रोडक्शन हाउस, धर्मा मूवीज़ द्वारा साझा किए गए हैं। इसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन समेत सभी मुख्य कलाकारों की एकल तस्वीरें शामिल हैं। हालाँकि, अगर कोई बारीकी से देखे, तो उन्हें धर्मेंद्र और शबाना की तस्वीरों में एक बड़ा कथानक मोड़ भी मिल सकता है।
रंधावास और चटर्जी का पुराना नाता है

धर्मेंद्र फूलों वाली नीली शर्ट में नजर आ रहे हैं और हाथ में बुना हुआ लाल मफलर पकड़े हुए वह पुरानी घटना को याद कर रहे हैं। शबाना की एक अन्य तस्वीर में वह लाल सूती साड़ी में चेहरे पर मुस्कान और हाथ में वही लाल मफलर लिए कुछ सोच रही है। फिल्म में दोनों का आपस में कोई संबंध नहीं है क्योंकि धर्मेंद्र ने रॉकी के दादा का किरदार निभाया है और शबाना ने रानी की दादी का किरदार निभाया है। फिल्म में रणवीर रॉकी रंधावा और आलिया रानी चटर्जी की भूमिका में नजर आएंगी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से और भी तस्वीरें


अन्य तस्वीरों में जया बच्चन नीले सलवार सूट और सफेद बालों में नजर आ रही हैं। वह धर्मेंद्र की पत्नी और रणवीर की दादी की भूमिका निभाती हैं। इसमें एक डांस नंबर से रणवीर की एक रंगीन तस्वीर भी है। एकल तस्वीर में आलिया पीली शिफॉन साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज के साथ चांदी के आभूषण और बिंदी में नजर आ रही हैं। इसमें आलिया और रणवीर की दो रोमांटिक तस्वीरें भी हैं। जहां एक में उन्हें सफेद रंग में दिखाया गया है, वहीं दूसरे में रणवीर को चमकीले हरे रंग की जैकेट और नीली डेनिम में और आलिया को गुलाबी साड़ी में दिखाया गया है। इसमें एक भावनात्मक क्षण में रणवीर के माथे को चूमते हुए धर्मेंद्र की तस्वीर भी है।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com