Breaking News
Home / ताजा खबर / कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुई तमिल के फेमस स्टार

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुई तमिल के फेमस स्टार

तमिल सिनेमा की मशहूर ऐक्ट्रेस खुशबू सुंदर  कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गई है। खुशबू साल   2014 में डीएमके छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुई थी। खबरों के अनुसार सोमवार सुबह ही खुशबू के बीजेपी में जाने की खबरें सामने आने लगी थी जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से हटा दिया था।

बता दें कि  2019 में  लोकसभा चुनावों में खुशबू को  टिकट नहीं दिया गया था। उसी के बाद से वो पार्टी से नाराज चल रही थी और हर मुद्दे पर अपनी अलग राय उनके सामने रख रही थी। कुछ महीने पहले उन्होंने पार्टी के रुख से इतर नई शिक्षा नीति का समर्थन किया था। कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे पत्र में भी उन्होंने कहा कि कुछ तत्व पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे हैं, जिन लोगों की जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई जुड़ाव नहीं है।

आपके बता दें कि खुशबू सुंदर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की पहली वो अभिनेत्री है जिनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा थी कि फैन्स ने उनका एक मंदिर भी बनवाया था। साल 1990 में जब खुशबू का फिल्मी करियर पीक पर था तब कलाकारों का मंदिर बनवाने का एक ट्रेंड चल रहा था।  और उस वक्त खुशबू के फैन्स ने अपनी पसंदीदा अभिनेत्री का मंदिर बनवाकर सबको हैरान कर दिया था। यह मंदिर तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में बना था।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com