Breaking News
Home / देश / बीजेपी MLA के बिगड़े बोल, 2 हजार रुपये के लिए कहीं भी चले जाते हैं राकेश टिकैत, मुझसे बड़े किसान नहीं

बीजेपी MLA के बिगड़े बोल, 2 हजार रुपये के लिए कहीं भी चले जाते हैं राकेश टिकैत, मुझसे बड़े किसान नहीं

अक्सर चर्चा में रहने वाले गाजियाबाद की लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर का विवादित बयान सामने आया है. कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर धरने पर बैठे भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के प्रवक्ता राकेश टिकैत को लेकर विधायक नंद किशोर गुर्जर ने विवादित बयान दिया है।

नंद किशोर ने राकेश टिकैत पर निजी हमला बोला है. उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि राकेश टिकैत मुझसे बड़े किसान नहीं हैं. मेरे पास जितनी जमीन है, राकेश टिकैत के पास उसकी आधी जमीन भी नहीं है.

2 हजार के लिए कहीं भी चले जाते हैं टिकैत

नंद किशोर्र गुर्जर ने कहा, “”मैं टिकैत के परिवार का सम्मान करता हूं, लेकिन लोग राकेश टिकैत के बारे में कहते हैं कि वह 2 हजार रुपये के लिए कहीं भी जाएगा. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. उसे ऐसा नहीं करना चाहिए. आप आंदोलन कहां ले जा रहे हैं? कल आप कहेंगे कि आतंकवादी आपके पास आए हैं?”

मैं राकेश टिकैत से बड़ा किसान

उन्होंने आगे कहा, “मैं खुद एक किसान हूं. राकेश टिकैत मुझसे बड़े किसान नहीं हैं. मेरे पास जितनी जमीन है, राकेश टिकैत के पास उसकी आधी जमीन भी नहीं होगी. राकेश टिकैत को माफी मांगनी चाहिए. देश में किसानों को नहीं बांट सकते..”

इसके अलावा नंद किशोर गुर्जर ने दावा किया कि किसान आंदोलन एक राजनीतिक एजेंडा है. गुर्जर ने कहा कि आंदोलन के मंच पर राजनीतिक दल के कुछ लोग बैठे हैं. ये किसानों का विरोध नहीं है।

#rakeshtikiat. #nandkishoregurjar.

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com