Breaking News
Home / ताजा खबर / विपक्ष के वार पर बीजेपी का ‘डिजिटल पलटवार’, कहा- ‘बिहार में ई बा’

विपक्ष के वार पर बीजेपी का ‘डिजिटल पलटवार’, कहा- ‘बिहार में ई बा’

कोरोना संकट के दौर में फिजिकल प्रचार प्रसार की संभावना कम हुई हैं। कोविड गाइडलाइन्स और कोरोना संक्रमण के डर की वजह से इस बार प्रचार सोशल मीडिया के सहारे ज्यादा किया जा रहा है। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार बेहद तेज हैं। तमाम सियासी दल एक दूसरे पर कटाक्ष कर रहे हैं साथ ही अपनी खूबियां गिनाने के लिए तमाम तरीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं और वोटर्स तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी कवायद के तहत बीजेपी एक प्रचार वीडियो रिलीज किया है। इस वीडियो में बीजेपी ने ना सिर्फ अपनी योजनाओं का जिक्र किया है बल्कि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को फोकस करने की कोशिश की गई है।

ये वीडियो बीजेपी का विपक्ष पर पलटवार भी है। दरअसल विपक्ष ने सरकार से सवाल किया है कि ‘बिहार में का बा’, इसके जवाब में बीजेपी ने भोजपुरी में ही उन्हें बताया है कि ‘बिहार में ई बा’।

बीजेपी के इस वीडियो में भोजपुरी गाने के जरिए बताया गया है कि एनडीए राज में क्या-क्या विकास कार्य किए गए। वीडियो को बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है।

वीडियो के जरिए एनडीए सरकार के दौरान बिहार में किए विकास कार्यों के साथ सरकार ने अपनी उपलब्धियों का भी जिक्र किया है। दरअसल ने बीजेपी ने प्रचार के लिए ऐसे तीस वीडियो तैयार किए हैं। और सोशल मीडिया के जरिए वोटर्स तक पहुंचने की मुहिम चलाई जा रही है। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com