Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर में दिक्कत, खुद आगे बढ़कर मोर्चा संभाला

राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर में दिक्कत, खुद आगे बढ़कर मोर्चा संभाला

लोकसभा  चुनाव में पक्ष हो या विपक्ष दोनों अपने-अपने प्रत्याशियों को लेकर लगातार रैलियां करने में वयस्त है। शुक्रवार को कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी चुनावी रैली को सम्बोधित करने जा रहे थे इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश के ऊना के समीप राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर में कुछ दिक्कत आ गई। जिसके बाद राहुल गांधी ने मोर्चा संभाला और खुद आगे बढ़कर हेलिकॉप्टर की मरम्मत करने लगे।

अचानक हेलिकॉप्टर में आई खराबी, राहुल गांधी ने खुद किया ठीक, Video वायरल

उनके इस मेहनत को साथ सफर कर रहे साथी ने फोटोज और वीडियो बनाया। राहुल गांधी ने फोटोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा कि “एक टीमवर्क से ही हम किसी भी समस्याओं का सामना निडर होकर कर सकते है। अगर मुश्किल भड़ा काम हो तो टीमवर्क के साथ किया जाये तो आसानीपूर्वक काम को पूरा किया जा सकता है।” हालांकि हेलीकाप्टर में कुछ ज्यादा खराबी देखने को नहीं मिला। राहुल और पायलट ने हेलिकॉप्टर की दिक्कत को जल्दी ही दूर कर लिया।

 

अचानक हेलिकॉप्टर में आई खराबी, राहुल गांधी ने खुद किया ठीक, Video वायरल

एक फोटो में राहुल गांधी गेट को पकडे है और उनके साथ पायलट भी दिखाई दे रहे है। एक फोटो में राहुल जमीन पर लेटकर हेलीकाप्टर की  मरम्मत करने की कोशिश कर रहे है ।

अचानक हेलिकॉप्टर में आई खराबी, राहुल गांधी ने खुद किया ठीक, Video वायरल

पायलट के द्वारा लिया गया वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद राहुल गांधी के फेसबुक पेज से भी घटना का वीडियो शेयर किया गया। कई लोगों ने राहुल की तारीफ की है तो कई ने इसे स्टंट भी करार दिया है। फेसबुक पर राहुल गांधी के वीडियो को 22 घंटे में ही 11 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो पर 7700 से अधिक कमेन्ट भी किए गए हैं। हालांकि राहुल गांधी ने घंभी कुछ भी नहीं था कंडीशन कण्ट्रोल में है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com