Breaking News
Home / ताजा खबर / राजनीति एक साफ-सुथरी छवि नहीं – सुनील शेट्टी

राजनीति एक साफ-सुथरी छवि नहीं – सुनील शेट्टी

इस समय चुनाव का दौर चल रहा है और कई बॉलीवुड के सुपरस्टार राजनीति में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। खबर आ रही थी कि 57 साल के सुनील शेट्टी भी राजनीति में आना चाहते है और आने वाले चुनाव में किसी पार्टी के तरफ से दिखाई दे सकते है।

 

लेकिन, जब सुनील शेट्टी से एक इंटरव्यू के दौरान जब राजनीति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ़ तौर पर मना करते हुए कहा कि “मैं राजनीति में नहीं आना चाहता हूं क्योंकि राजनीति एक साफ-सुथरी छवि नहीं है। मैं उन लोगों में से बिल्कुल भी नहीं हूं जो नकली दांत दिखा कर झूठ बोलते रहते हैं। वादा करने के बावजूद उसे निभाना नहीं जानते। राजनीति में पक्ष और विपक्ष एक दूसरे के ऊपर कीचड़ उछालने में लगे रहते है। जो मुझे कतई पसंद नहीं। मेरे ऊपर लगाए राजनीतिक शब्द पूरी तरह से अफवाह है।” साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर मुझे राजनीति में आना होता तो बचपन में ही आ जाता बल्कि  मैंने फिल्म को चुना।

सुनील शेट्टी के द्वारा दिए गए बयान के बाद अब साफ़ हो गया है कि उनको राजनीति करने और आने में कोई दिलचस्पी नहीं। फिलहाल लंबे समय के बाद एक बार फिर सुनील शेट्टी पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। डायरेक्टर प्रियदर्शन की सबसे बड़ी फिल्म ‘मरक्कड़- द लायन ऑफ द अरेबियन से जिसको लेकर सुनील शेट्टी आजकल व्यस्त है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com