Breaking News
Home / ताजा खबर / राम रहीम से मिलने के बाद बदली-बदली सी दिखी हनीप्रीत, मुस्कुराते हुए पहुंची कोर्ट

राम रहीम से मिलने के बाद बदली-बदली सी दिखी हनीप्रीत, मुस्कुराते हुए पहुंची कोर्ट

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   पंचकूला में भड़के दंगों के मामले में आरोपी हनीप्रीत इंसां कुछ बदली बदली सी दिखाई दीं. पंचकूला कोर्ट में पेशी के दौरान पहुंची हनीप्रीत के चेहरे पर मुस्कुराहट दिखी और वो काफी आत्‍विश्वास के साथ कोर्ट में वकीलों के साथ पहुंची. हालांकि मामले में कोई खास कार्रवाई नहीं हुई और हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों ने सिर्फ हाजिरी ही लगाई. फिलहाल मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख भी निर्धारित नहीं की गई है.


 

राम रहीम से हुई थी मुलाकात
आत्मविश्वास से भरी हनीप्रीत की हाल ही में सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह से मुलाकात हुई थी. इस दौरान दोनों ने करीब आधे घंटे तक बातचीत की थी. इस मुलाकात के बाद ही हनीप्रीत के हावभाव में बदलाव देखने को मिला है. इस मुलाकात के बाद पहली बार वो कोर्ट पहुंची थी.

6 नवंबर को मिली थी जमानत
हनीप्रीत को पंचकूला हिंसा मामले में 6 नवंबर को कोर्ट से जमानत मिली थी. जिसके बाद वह जेल से बाहर भी आ गई थी. इसके बाद डेरा में उसका भव्य स्वागत किया गया था लेकिन हनीप्रीत खुश नजर नहीं आई थी और इस दौरान उसने मीडिया से भी मिलने से मना कर दिया था. उसके डेरा पहुंचने के अगले ही दिन हनीप्रीत ने वकीलों और अपने खास राजदारों के साथ बैठक भी की थी.


 

जमानत मिलने के बाद दूसरी बार पहुंची कोर्ट
हनीप्रीत को जमानत मिलने के बाद वह शुक्रवार को दूसरी बार कोर्ट पहुंची थी. इससे पहले वह 20 नवंबर को पंचकूला कोर्ट में पेश हुई थी और इस दिन भी हाजिरी के बाद ही 13 नवंबर की तारीख अगली सुनवाई के लिए दे दी गई थी. इस दौरान हनीप्रीत अपने वकीलों और समर्थकों से घिरी रही थी और बिना किसी बातचीत के कोर्ट से वापस चली गई थी. वह काफी परेशान और दुखी दिखाई दी थी. लेकिन शुक्रवार को हुई पेशी के दौरान उसमें काफी बदलाव दिखाई दिया.

क्या था मामला
राम रहीम पर लगे दुष्कर्म के आरोपों के बाद उसकी गिरफ्तारी के दौरान पंचकूला में हिंसा भड़क गई थी. इस दौरान हनीप्रीत पर हिंसा भड़काने और देशद्रोह के आरोप लगे थे और उसे जेल जाना पड़ा था. बाद में कोर्ट की ओर से देशद्रोह का आरोप हटने के बाद ही उसे जमानत मिली थी थी. गौरतलब है कि राम रहीम अभी भी सुनारिया जेल में ही बंद है.

https://www.youtube.com/watch?v=hTxYj3W6sNA&t=8s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com