Breaking News
Home / ताजा खबर / काम्या पंजाबी पर यूजर ने किया निजी और भद्दा कमेंट, दिल्ली के ब्वॉयफ्रेंड ने लगाई फटकार

काम्या पंजाबी पर यूजर ने किया निजी और भद्दा कमेंट, दिल्ली के ब्वॉयफ्रेंड ने लगाई फटकार

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन: टीवी की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) इन दिनों दिल्ली के बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। इस बात का खुलासा खुद काम्या ने किया था। काम्या अक्सर ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में शलभ ने भी काम्या के साथ एक तस्वीर साझा की।

इस तस्वीर में शलभ और काम्या एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को जैसे ही शलभ ने पोस्ट किया तो एक यूजर ने काम्या को लेकर भद्दा कमेंट कर दिया। यूजर के इस भद्दे कमेंट का पहले तो काम्या ने जवाब दिया इसके बाद शलभ ने भी यूजर की जमकर फटकार लगाई।


 

शलभ डांग ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा- ‘मैं तुमसे वादा करता हूं कि तुम अपने चेहरे पर हमेशा भाव इस तरह ही बनाए रखोगी।’ इसके साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया। शलभ और काम्या की तस्वीर पर रोमिल स्क्वॉयड और एंटी शुक्ला नाम के ट्विटर अकाउंट से इन दोनों की तस्वीर पर भद्दा कमेंट किया गया। यह कमेंट काम्या पर निजी हमला था।

इस कमेंट के बाद काम्या पंजाबी ने भी करारा जवाब दिया। काम्या ने यूजर का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा- ‘क्या आपके पास इस सज्जन के लिए कोई शब्द है? लगता है इनकी मां ने इन्हें बेच दिया था। उसी की तकलीफ यहां निकाल रहे हैं।’ काम्या के अलावा शलभ ने भी यूजर की क्लास लगाई। शलभ डांग ने लिखा- ‘अगर हिम्मत है तो अकाउंट पर अपनी असली तस्वीर लगाओ। किसी महिला और मासूम बच्ची के बारे में ऐसे शब्द इस्तेमाल करने का हक तुम्हें किसने दिया। तुम्हें मेडिकल सहायता की जरूरत है।’


 

आपको बता दें, काम्या के ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग दिल्ली के रहने वाले हैं और हेल्थकेयर बिजनेसमैन हैं। काम्या ने रिलेशनशिप के बारे में इस साल सितंबर में अपने प्रशंसकों को बताया था। काम्या पंजाबी ने अपनी और शलभ की लव स्टोरी के बारे में बॉम्बे टाइम्स से इंटरव्यू के दौरान कई बातें बताई थीं। काम्या पंजाबी ने कहा था- ‘मैं अगले साल शादी करूंगी। मेरी शलभ से फरवरी से बात शुरू हुई। मेरे एक करीबी दोस्त से स्वास्थ्य कारणों की वजह से शलभ से परामर्श लेने को कहा था। इसके बाद शलभ से मेरी लगातार बात होने लगी।’

अभिनेत्री ने आगे कहा- ‘शलभ ने कुछ वक्त बाद मुझे प्रपोज कर दिया। मैंने इस बारे में सोचने के लिए वक्त मांगा। शादी टूटने के बाद मैं किसी रिश्ते में बंधने के लिए तैयार नहीं थी। वास्तव में मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब मैं शादी के खिलाफ थी। शलभ ने मुझे फिर से शादी में विश्वास दिलाया। मैं इस वक्त एक 16 साल की लड़की की तरह हूं जो उसके प्यार में पागल है।’ काम्या ने पहले पति से शादी के 10 साल बाद साल 2013 में तलाक ले लिया था।

https://www.youtube.com/watch?v=DHr9Qt6WBsU&t=11s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com