Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार में हाईप्रोफाइल सियासी मुलाकात के बाद बढ़ी हलचल, जेडीयू के इस नेता से मिले कन्हैया कुमार

बिहार में हाईप्रोफाइल सियासी मुलाकात के बाद बढ़ी हलचल, जेडीयू के इस नेता से मिले कन्हैया कुमार

बिहार की सियासत हमेशा से ही हलचलों भरी रही है। ऐसी ही एक सियासी हलचल आज दो अहम मुलाकातों के बाद पैदा हो गई है। दरअसल सोमवार को बिहार की सियासत से जुड़ी दो अहम तस्वीरें सामने आई हैं।  लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चंदन सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की । वहीं दूसरी तस्वीर थी वामपंथी नेता और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की नीतीश कुमार सरकार में कैबिनेट मंत्री और जेडीयू के कद्दावर नेता अशोक चौधरी से मुलाकात की। इन दोनों ही मुलाकात के बाद इन नेताओं ने तस्वीरें भी खिंचवाई। और यही तस्वीरें अब बिहार में सियासी हलचल की वजह बन रही है। हालांकि दोनों ही मुलाकातों को सिर्फ औपचारिक करार दिया गया है। लेकिन ये भी जगजाहिर है कि राजनीति में इतनी अहम मुलाकातें सिर्फ औपचारिक तो नहीं हो सकती। अब इसके बाद सियासी गलियरों में ना सिर्फ कयासों का दौर शुरू हो गया है बल्कि अंदरखाने खबरें भी चलने लगी हैं।

दरअसल बेगूसराय से लोकसभा का चुनाव लड़ चुके कन्हैया कुमार बीजेपी के उम्मीदवार रहे गिरिराज सिंह को अच्छी खासी टक्कर दी थी। उसी के बाद से कन्हैया कुमार बिहार की राजनीति में खासी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। कन्हैया कुमार को बिहार में युवाओं के बीच उभरता राजनीतिक चेहरा माना जाता है।

वहीं नीतीश कुमार के बाद अशोक चौधरी के साथ कन्हैया कुमार की हुई इस मुलाकात को इसलिए भी अहम माना जा रहा है क्योंकि बिहार में चुनाव जीतने के बाद भी जेडीयू कई दलों के नेताओं को अपने पाले में लेने की कोशिश कर रहा है। दरअसल बिहार में इस बार लेफ्ट का  प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है, ऐसे में लेफ्ट के बिहार में स्टार चेहरे कन्हैया कुमार की नीतीश कुमार के मंत्री से हुई इस मुलाकात को बिहार की राजनीति के लिहाज से काफी अहम् माना जा रहा है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com