Breaking News
Home / जांच / भागलपुर के नवगछिया बाजार में सिलेंडर विस्फोट

भागलपुर के नवगछिया बाजार में सिलेंडर विस्फोट

गैस सिलेंडरों के धमाके से शुक्रवार को भागलपुर का नवगछिया बाजार दहल उठा है।आपको बता दें कि यहां पर एक के बाद एक 21 सिलेंडरों में विस्फोट से काफी दूर तक के इलाके में दहशत फैल गई है।

वहीं आग की लपटों में आने से काफी सामान जलकर राख हो गया है तथा पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई है। इस हादसे के बाद आसपास के लोग घर छोड़कर भाग खड़े हुए।

भागलपुर के नवगछिया बाजार में सिलेंडर विस्फोट

इसके बाद पुलिस प्रशासन की टीम और फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया है।फिलहाल आग का कारण पता नहीं चल पाया है।इस धमाके के पीछे अवैध सिलेंडर रिफिलिंग को कारण बताया जा रहा है।

बता दें कि चार दमकल से आग पर काबू करने का प्रयास किया जा रहा है।इसके अलावा एसडीओ और एसडीपीओ घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं।पुलिस ने मौके से 63 गैस सिलेंडर जब्त भी किया है।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार का किया वादा हो रहा साकार

इसके बाद इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस वालों की तैनाती कर दी गई है।आसपास के लोगों के मकानों को नुकसान पहुंचा है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक नवगछिया बाजार स्थित नौनियापट्टी के एक घर में अवैध तरीके से गैस सिलेंडरों में रिफिलिंग का काम हो रहा था।जिसके बाद दोपहर करीब तीन बजे कहीं से निकली चिंगारी ने आग का रूप धारण कर लिया था और सिलेंडरों में विस्फोट शुरू हो गया था।

वहीं विस्फोट की आवाज सुन और आग के कारण आसपास के लोगों ने भी अपने घर खाली कर दिए।इस हादसे में जैसे जैसे विस्फोट की आवाज बढ़ने लगी तो लोगों में दहशत भी बढ़ती चली गई थी।फिलहाल दो लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com