Breaking News
Home / ताजा खबर / मैथिली में शपथ लेंगे दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर

मैथिली में शपथ लेंगे दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर

दरभंगा संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद गोपालजी ठाकुर संसद में मैथिली भाषा में शपथ ग्रहण लेंगे। वे संसद में मिथिला के पारंपरिक परिधान धोती, पाग, दोपट्टा पहनकर पहुंचेंगे। मिथिला के विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए सांसद ने कहा कि ‘दरभंगा में उद्योग, कल-कारखाने, आरओबी, एम्स, एयरपोर्ट की दिशा में अब तेजी से काम किया जाएगा। बाढ़ व सुखाड़ से परेशान इस इलाके में आर्थिक सम्पन्नता के लिए वे हरसंभव प्रयास करेंगे।’

उन्होंने आगे कहा कि पहली बार दरभंगा को एक स्थानीय कार्यकर्ता के रुप में अपना सांसद मिला है। यह केवल भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है। पार्टी में एक कार्यकर्ता को पंचायत अध्यक्ष से लेकर सांसद बनने तक का गौरव बीजेपी ही दे सकती है। इससे स्थानीय कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। अभी तक जितने भी बाहरी लोग यहां से सांसद बने, किसी ने दरभंगा के विकास के लिए कोई सार्थक पहल नहीं की। इसका सबसे बड़ा कारण उनका इस क्षेत्र से लगाव व जुडा़व नहीं होना था।

अब जब एक स्थानीय कार्यकर्ता को सांसद मिलने का मौका मिला है तो निश्चित तौर पर दरभंगा का विकास होगा। सबका साथ, सबका विकास की जो बात पीएम नरेंद्र मोदी करते है, वह धीरे-धीरे साकार हो रही है।

दरभंगा से वरुण ठकुर की रिपोर्ट –

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com