Breaking News
Home / ताजा खबर / श्रीदेवी के मोम के पुतले को देखकर बेटी जाह्नवी हुई भावुक

श्रीदेवी के मोम के पुतले को देखकर बेटी जाह्नवी हुई भावुक

श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, उनकी बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के लिए आज काफी भावुक दिन है. सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में आज श्रीदेवी के मोम के पुतले का उद्घाटन किया गया है.खास बात ये है कि श्रीदेवी के स्टैचू का उद्घाटन किसी और ने नहीं, बल्कि उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी, खुशी कपूर और पति बोनी कपूर ने ही किया है.

इस खास मौके की कुछ तस्वीर सामने आई हैं जिनमें जाह्नवी, श्रीदेवी के स्टैचू के सामने खड़ी हैं और उन्हें निहार रही हैं. श्रीदेवी का वैक्स स्टैचू इतना खूबसूरत है कि एक पल के लिए तो आपको भी लगेगा के श्रीदेवी ही सामने खड़ी हैं. इस खास मौके पर श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर भावुक नजर आईं. जाह्नवीऔर खुशी बड़े प्यार से उन्हें देख रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में श्रीदेवी का पूरा परिवार उनके वैक्स स्टैचू के साथ खड़ा है.

 


 

वैसे अगर आप श्रीदेवी का स्टैचू देखेंगे तो आपको उनका बहुत फेमस सॉन्ग ‘हवा हवाई’ याद आ जाएगा. 1987 में रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का गाना ‘हवा हवाई’ काफी फेमस हुआ था. इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ अनिल कपूर लीड रोल में थे.’हवा हवाई’ गाने में श्रीदेवी इसी लुक में नजर आई थीं. इतना ही नहीं, इस गाने में उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी दे दी थी कि उन्हें ‘हवा हवाई’ गर्ल के नाम से पुकारा जाने लगा था.

Written by – Pooja kumari

https://youtu.be/GVaNUuMw1y8

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com