Breaking News
Home / ताजा खबर / Delhi Election : गंभीर – आतिशी विवाद पर बोले महिला आयोग

Delhi Election : गंभीर – आतिशी विवाद पर बोले महिला आयोग

दिल्ली में होने वाले लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान रविवार 12 मई को होने वाला है, लेकिन इन दिनों “बीजेपी-आप”  के बीच में काफी गहमागहमी देखने को मिल रहा है।  ईस्ट दिल्ली से चुनाव लड़ रहे बीजेपी के गौतम गंभीर और आप उमीदवार आतिशी एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्योप करते दिखाई दे रहे है। जिसके बाद राजनीति में हलचल पैदा हो गयी है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल(फाइल फोटो)

ताज़ा मामला है कि शुक्रवार को दिल्ली महिला आयोग की दफ्तर पहुंची आतिशी ने ‘स्वाति मालीवाल’ जो महिला आयोग की अध्यक्ष है से मुलाकात की। जिसके बाद स्वाति मालीवाल ने आतिशी विवादित मामले की कड़ी निंदा कर पुलिस के ऊपर भी नाराजगी जाहिर की। दिल्ली पुलिस ने अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं की है, अभी तक FIR दर्ज क्यों नहीं की गई है। इन तमाम सवालों के जवाब उन्होंने पुलिस से माँगा है।

Image result for gautam and atishi mamla

आपको बता दें कि 9 मई को आप के उम्मीदवार ‘आतिशी’ ने प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व क्रिकेटर ‘गौतम गंभीर’ पर आरोप लगाते हुए कहा कि “बीजेपी और गौतम ने मिलकर हमें बदचलन और घटिया करार करने वाले पर्चा जनता के बीच बंटवाए है।”  जिसके बाद से ट्विटर पर गौतम गंभीर और अरविंद केजरीवाल एक दूसरे से भिड़ते नज़र आये। जवाब-तलब के दौरान गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से जवाब मांगते हुए कहा कि ‘अगर ये साबित हो जाये की पर्ची हमने बंटवाए है तो अपना नामांकन वापस ले लूंगा और अगर साबित नहीं हो सका तो क्या आप दिल्ली के राजनीति से संन्यास लेंगे।’

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com