Breaking News
Home / ताजा खबर / दिल्ली के होटल में आग की घटना को लेकर पुलिस सख्त, मामला किया दर्ज

दिल्ली के होटल में आग की घटना को लेकर पुलिस सख्त, मामला किया दर्ज

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय : दिल्ली के करोलबाग में एक होटल में लगी आग की घटना को लेकर पुलिस ने सख्ती दिखाई है। बता दें कि आग लगने की इस घटना में 17 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं कई लोगों के घायल होने की भी ख़बर है। इस पूरे मामले में अग दिल्ली पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए केस दर्ज कर लिया है। पुलिस की ओर से इस मामले में आईपीसी की धरा 308 के तहत मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार करोलबाग इलाके के होटल अर्पित में लगी आग के मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने मामलादर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस हादसे को लेकर आईपीसी की धारा 308 यानी अटेंप्ट टू कमीट कल्पेबल होमिसाइड नॉट अमाउंटिंग टू मर्डर की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह भी कहा कि इस मामले में आगे इस आग को लेकर जो भी दोषी होगा उसका भी नाम इस केस में जोड़ा जाएगा।

ये था पूरा मामला

दिल्ली के करोल बाग के एक होटल में सुबह करीब साढ़े चार बजे भीषण आग लग गई। ये आग करोल बाग स्थित होटल अर्पित पैलेस में लगी। रिपोर्ट के अनुसार दमकल की 25 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी थी। इस हादसे में अब तक 17 लोगो की मौत हो गई है, वही कुछ लोग जख्मी है उनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हो चुका है। दमकल अधिकारियों के मुताबिक, कॉरिडोर में वुडन पैनल होने के कारण लोगों को कॉरिडोर के रास्ते बाहर नहीं निकाला जा सका।

आग लगने की घटना उस वक्त हुई जब सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे। आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई और भगदड़ जैसी स्थिति बन गई जिसके कारण मरने वालो की संख्या बढ़ गई। आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही नोएडा ते सेक्टर-12 स्थित मेट्रो अस्पताल में आग लग गई थी।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com