Breaking News
Home / ताजा खबर / कोरोना की चपेट में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

कोरोना की चपेट में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। जेपी नड्डा ने अपने आपको होम आइसोलेट कर लिया है, साथ ही पिछले दिनों में संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने की अपील की है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करके लिखा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखाई देने पर टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मेरा अनुरोध है, जो भी लोग कुछ दिनों में संपर्क में आएं हैं, वो स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

दरअसल इससे पहले बीजेपी के कई दिग्गज नेता कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। जेपी नड्डा से पहले नितिन गडकरी, शिवराज सिंह चौहान, मनोहर लाल खट्टर, अमित शाह जैसे बड़े नेता कोरोना से लड़ाई लड़ चुके हैं और इसे मात भी दे चुके हैं।

वहीं देश में कोरोना वैक्सीन के इंतजार और तैयारियों बीच देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 98,57,029 हो गई है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 30,254 नए मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटों में 33,136 मरीज ठीक हो चुके हैं। इस दौरान 391 कोरोना संक्रमितों की मौत की भी खबर है। इस वक्त देश में 3,56,546 एक्टिव केस हैं।

वहीं कोरोना वैक्सीन को लेकर देश में वैक्सीनेशन की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। केंद्र सरकार की तरफ से जारी की गई एसओपी के मुताबिक प्रदेश सरकारों ने टीकाकरण के इंतजाम करने शुरू कर दिए हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि कई दूसरे देशों की तरफ भारत में भी जल्द टीकाकरण की शुरुआत हो सकती है।   

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com