Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / कानून व्यवस्था पर सीएम योगी की दो टूक, ‘किसानों को राम-राम, दुराचारियों का काम तमाम’

कानून व्यवस्था पर सीएम योगी की दो टूक, ‘किसानों को राम-राम, दुराचारियों का काम तमाम’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ को करोड़ों की विकास परियोजनाओं की सौगात दी है। सीएम योगी ने कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया साथ ही हाईटेक लाइब्रेरी का उद्घाटन भी किया। इस दौरान किसान संवाद मेले का उद्घाटन करने के बाद अपने संबोधन में सीएम योगी ने विपक्ष पर तीखा निशाना साधा। साथ ही सीएम योगी ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर अपना कड़ा रुख भी साफ कर दिया। अपने संबोधन के दौरान सीएम योगी ने कहा कि हमने पुलिस प्रशासन से साफ कहा कि जब आप किसानों से मिलें तो संबोधन राम-राम होना चाहिए। क्योंकि हमारे यहां जब दो किसान भाई मिलते हैं तो वो संबोधन में राम-राम बोलते हैं, तो राम शब्द का प्रयोग दो बार जरूर होना चाहिए। इसलिए जब हम किसान भाइयों से मिलें तो हमारा संबोधन राम-राम होना चाहिए और जब सुरक्षा के साथ सेंध लगाने वाला कोई भी ऐसा दुराचारी, अपराधी बहन-बेटियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करे तो उसकी राम नाम सत्य की यात्रा भी निकालनी चाहिए।

https://youtu.be/vwnD5RIAsU4

वहीं किसानों आंदोलन को लेकर भी सीएम योगी ने अपनी बात रखी। सीएम योगी ने कहा कि हमनें किसानों को फसलें बेचने की आजादी दी है। किसानों के हित के लिए बीजेपी सरकार प्रतिबद्ध है और किसान हित के लिए लगातार काम कर रहे हैं। सरकार का फोकस किसानों की आय बढ़ाने पर है। लेकिन कुछ लोग किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर देश की एकता और अखंडता को चुनौती दे रहे हैं। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

वहीं सीएम योगी ने कहा कि देश के खिलाफ किसी भी साजिश को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। इसके अलावा सीएम योगी ने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। सीएम योगी ने कहा कि हमनें देश की जनता से जो भी वादा किया उसे पूरा करके दिखाया। अनुच्छेद- 370 और 35ए हटाया, अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण का काम शुरू कराया, किसानों के लिए किसान सम्मान निधि योजना की शुरुआत की, करीब तीन लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जा चुकी है और लगातार रोजगार के अवसर पैदा किए जा रहे हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com