Breaking News
Home / ताजा खबर / अखिलेश ने लगाया सरकार पर जासूसी का आरोप,कहां -सीएम सुन रहे कॉल रिकॉर्डिंग

अखिलेश ने लगाया सरकार पर जासूसी का आरोप,कहां -सीएम सुन रहे कॉल रिकॉर्डिंग

समाजवादी पार्टी के नेताओं के ठिकानों पर पड़ी आयकर विभाग की रेड के बीच पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के बड़े बयान सामने आए हैं।इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा है कि बीजेपी को जैसे-जैसे हार सताएगी,उनके नेताओं की संख्या बढ़ती जाएगी।इसका मतलब सपा के और भी नेताओं के पास आईटी टीम पहुंचेगी।इसके साथ ही सपा मुखिया ने कहा कि उनके सहयोग के लिए इनकम टैक्स और ईडी भी आएगी।

अखिलेश ने कहा कि यूपी में कहीं सपा सरकार न बन जाए, इसलिए इन संस्थाओं का उपयोग किया जा रहा है।अखिलेश यादव का आरोप है कि सरकार के आदेश पर उनके फोन टैप किए जा रहे हैं और उनकी सारी बातें सुनी जा रही हैं।अखिलेश यादव ने जासूसी का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके जानने वालों की कॉल भी सुनी जा रही हैं और खुद मुख्यमंत्री उनकी कॉल रिकॉर्डिंग सुनते हैं।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने योगी पर तंज़ कसते हुए कहा कि उन्हें लगता है भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस का तरीका अपना रही है।जहां-जहां चुनाव होते हैं, वहां-वहां ऐसी रेड पड़ना शुरू हो जाती हैं।लेकिन, ऐसा करने से योगी सरकार बचेगी नहीं।बीते दिन पीएम मोदी के बयान पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में इनसे ज्यादा अनुपयोगी कोई हो नहीं सकता है।अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि नेताजी यूपी के अनुपयोगी सीएम योगी से मिलने गए थे।अखिलेश ने अपने पिता को मना किया था कि मत जाइए.लेकिन राजनीति शिष्टाचार के चलते वह फिर भी गए.लेकिन क्या हुआ? कब भी उन्होंने घर खाली करा दिया।

इसके अलावा अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने छापा मारकर बता दिया है कि समाजवादी पार्टी की सरकार आने वाली है।आपको बता दें कि सपा सरकार में OSD रहे जैनेंद्र यादव के घर पर छापा अभी भी जारी है।सपा प्रमुख ने कन्नौज का चुनाव हारने के मामले में भी बीजेपी पर ही आरोप लगाया है। उनका इस बारे में कहना है कि कन्नौज पुलिस कप्तान किस जाति का था? सपा को हराने के लिए एक ही जाति के अफसर लगाए गए,ताकि हमें कन्नौज चुनाव में हराया जा सके।

सपा मुखिया ने गृह राज्यमंत्री अजय टेनी को लेकर कहा कि उन्हें नहीं समझ आ रहा सरकार अजय टेनी को बचा क्यों रही है।किसानों को थार जीप से कुचल दिया गया।इसका दोषी कौन है? इस मामले में गृह राज्य मंत्री पर उंगली उठी है,लेकिन सरकार उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले रही है और सपा नेताओं को डराया जा रहा है।

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि वह जिससे भी मिल लेते हैं, भाजपा उसके घर पर रेड पड़वा देती है।व्हाट्सएप पर कोई व्यक्ति उनका काम कर रहा है, उसपर भी रेड।आगे उन्होंने कहा कि एक सज्जन ने मुझे कर्नाटक के नाथ संप्रदाय के साधु से मिलवाया।उसके बेंगलुरु वाले घर पर भी रेड डलवा दी गई।आज राजीव राय हमारे बगल में बैठे हैं और इनके हर संस्थान पर रेड कराई जा रही है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com