Breaking News
Home / खेल / DO & DIE ; केकेआर और आरआर के बीच मुकाबला

DO & DIE ; केकेआर और आरआर के बीच मुकाबला

IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) अपने चरम पर है। यहाँ एक टीम की हार प्लेऑफ से बाहर कर सकती है तो वहीं एक जीत प्लेऑफ में बनाये रख सकती है। आज रात कोलकाता नाईटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होगा। जिसमें दोनों टीमों के लिए करो और मरो का मुकाबला है।

Image result for kkr

शुरुआत में जबरदस्त प्रर्दशन करने वाली कोलकाता टीम पिछले 5 मैच में हार का सामना करना पड़ा जिसके चलते टीम पटरी से उतर चुकी है। वहीं बात करें राजस्थान की तो टीम लगभग प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। अगर राजस्थान को प्लेऑफ की होड़ में अपने आप को बनाये रखना है तो उसे हर हाल चारों मैच जीतना होगा।

Related image

और भी पढ़ें – दरभंगा के राज मैदान में पीएम मोदी ने हुंकार भरी : ये नया हिन्दुस्तान है, ये आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगा

राजस्थान ने अबतक कुल 10 मैच खेलें जिसमें 3 जीत और 7 हार के साथ टीम आठवें स्थान पर है। एक मैच की हार राजस्थान को प्लेऑफ से बाहर का रास्ता दिखा सकता है। वहीं बात करें कोलकाता की तो कोलकाता ने 10 मैच खेलें है जिसमे 4 जीत और 6 हार के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है। कोलकाता के लिए रसेल के अलावा कोई और बल्लेबाज़ का न चल पाना चिंता का विषय हैं तो वहीं दूसरी तरफ़ राजस्थान अनुभव के बाबजूद अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

Image result for kkr

आपको बता दें कि कोलकाता और राजस्थान आपस में कुल 19 मैच खेले जिसमे कोलकाता ने 10 और राजस्थान ने 9 मैचों में जीत दर्ज की।

POSTED BY : Rupak j

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com