Breaking News
Home / ताजा खबर / इमरान खान ने कबूला ; पाकिस्तान आतंकवादियों को देते है पनाह

इमरान खान ने कबूला ; पाकिस्तान आतंकवादियों को देते है पनाह

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए इस माह की शुरुआत कुछ अच्छा नहीं रहा। इमरान खान को पीछे से लोग हाय हाय करते नज़र आ रहे है। उनके नाम की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है।

Image result for imran khan photos

और भी पढ़ें – मोदी का ‘गैर राजनीतिक’ इंटरव्यू , इतने भी सख्त नहीं है हमारे पीएम : अक्षय कुमार

आइये जानते इसके  पीछे के कारण :- 

दरअसल, पिछले दिनों पीएम इमरान खान ने ईरान के राष्‍ट्रपति हसन रुहानी से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों देशों में आपसी मुद्दों पर चर्चा के साथ-साथ आतंकवाद पर भी चर्चा हुई। इस बातचीत में इमरान खान ने बड़ी ही बेबाकी से आतंकवादियों पर एक सच को कुबूल किया। उन्‍होंने राष्‍ट्रपति रुहानी के समक्ष कहा कि पूर्व में पाकिस्‍तान की धरती का उपयोग ईरान में आतंकी हमले करवाने में होता रहा है।

 

इसको लेकर अब देश की नेशनल असेंबली में पाक पीएम के नाम पर हायतौबा हो रही है। देश की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्‍बानी खार समेत अन्‍य नेताओं का कहना है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि देश के किसी पीएम ने दूसरे देश के राष्‍ट्रपति के समक्ष इस तरह का गैर-जिम्‍मेदाराना बयान दिया हो। खार ने यहां तक कहा कि इस बयान से देश का सिर शर्म से झुक गया है।

Image result for imran khan pervez musharraf

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने भी इंटरव्यू के दौरान कहा था कि आतंकियों की मदद से कारगिल युद्ध करवाया था। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ भी इस तरह बयानबाज़ी कर चुके है।

Image result for imran khan modi

भारत में लोकसभा चुनाव से पहले भी प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया था की अगर नरेंद्र मोदी पुनः सत्ता में आता है तो पाकिस्तान और भारत के रिश्ते को मजबूती मिलेगी और हम मिलकर समस्या का समाधान करेंगे।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com