Breaking News
Home / ताजा खबर / मोदी का ‘गैर राजनीतिक’ इंटरव्यू , इतने भी सख्त नहीं है हमारे पीएम : अक्षय कुमार

मोदी का ‘गैर राजनीतिक’ इंटरव्यू , इतने भी सख्त नहीं है हमारे पीएम : अक्षय कुमार

खिलाड़ी नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आम चुनाव के दरमियान एक गैर राजनीतिक इंटरव्यू लिया । जिसमे अक्षय कुमार ने नरेंद्र मोदी से कई सवाल किये। अक्षय कुमार ने मोदी से चुनावी मुद्दे के साथ-साथ निजी ज़िंदगी के बारे में भी प्रश्न किया जिसका उत्तर मोदी ने बखूबी दिया ।

Image result for akshay kumar modi pic

और भी पढ़ें – दरभंगा के राज मैदान में पीएम मोदी ने हुंकार भरी : ये नया हिन्दुस्तान है, ये आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगा

अक्षय कुमार – आपका घर तो बहुत ही बड़ा है क्या कभी चाहा नहीं आपने की अपने परिवार के साथ भी रहा जाये।
नरेंद्र मोदी बचपन में ही परिवार से अलग हो गया लेकिन माँ के साथ अभी भी जुड़ा हूँ। कुछ दिन पहले मिला भी था बातें भी हुए थी। लेकिन समय की पावंदी के चलते ज्यादा देर तक बातें नहीं हो पायी।

अक्षय कुमारक्या आपने कभी सोंचा होगा की प्रधानमंत्री बनेंगे।
नरेंद्र मोदी हंस के जवाब दिया मेरी पारवारिक पृष्ट्भूमि ऐसी थी मुझे अच्छी नौकरी मिल जाती तो मेरी माँ पड़ोस में गुड़ बाटंती। और रहा बनने का सवाल तो कोई नहीं जानता अपने भविष्य के बारे में ।

अक्षय कुमारक्या आपको गुस्सा आता है….. आप अपनी गुस्सा किस पर और कैसे निकालते है ।
नरेंद्र मोदी – मैं सख्त हूँ लेकिन किसी और को अपनाम करने पर विश्वास नहीं रखता। दरअसल, जब मैं 18 – 20 साल का था तो मुझे बताया गया कि बुरी आदतें और गुस्सा जाहिर करना विकास में बाधा का कारण होता हैं।

अक्षय कुमार – आप कितने घंटे सोते है।
नरेंद्र मोदी के कहा कि ‘ये सवाल  बराक ओबामा ने भी पूछा था।’  मैं केवल साढ़े 3 घंटे ही सोता हूँ। जिसमें मेरी नींद पूरी हो जाती है।रिटायरमेंट के बाद नींद बढ़ाने की कोशिस करूँगा।

अक्षय कुमार – विपक्षी नेताओं के साथ आपके कैसे रिश्ते है।
नरेंद्र मोदी – मुझे दीदी (ममता बनर्जी) और गुलाम नवी आज़ाद के साथ काफी अच्छे रिश्ते है। दीदी मुझे त्यौहार में मिठाई, कुर्ता पैजामा, और ढ़ेर सारी पकवाने भेजती है। हो सकता है, चुनाव में मुझे नुकसान हो लेकिन सच है।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com