Breaking News
Home / ताजा खबर / देश का सौभाग्य है कि मोदी व योगी जैसा नेता मिला – रीता बहुगुणा

देश का सौभाग्य है कि मोदी व योगी जैसा नेता मिला – रीता बहुगुणा

NewsDesk सांसद प्रोफेसर रीता बहुगुणा जोशी ने बताया की – देश और प्रदेश का सौभाग्य है कि मोदी व योगी जैसा नेता मिला

भारत सौभाग्य से देश और प्रदेश को विकास पुरुष नेताओं की जोड़ी अर्थात नरेन्द्र दामोदरदास मोदी व योगी मिले हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी के सपने को धरती पर उतारने का कार्य योगी आदित्य नाथ कर रहे हैं।

अब तक योगी आदित्यनाथ ने केंद्र की 44 योजनाओं को यूपी में बेहतर ढंग से लागू किया। इस कार्य से प्रदेश की छवि निखरी है। यह दावा इलाहाबाद सांसद डा. रीता बहुगुणा जोशी ने किया।

यह भी पढ़ें: मरते दम तक राहुल और सोनिया गांधी का रहूंगा वफादार – सिद्धु

यह भी पढ़ें: पराली प्रदूषण से 1 घंटा कम हुआ पंजाब में धूप का समय

यह भी पढ़ें: पंजाब में बिजली कर्मचारियों की हड़ताल

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में खेल नीति का प्रस्ताव के संकेत

बता दे की किसानों के हितों और विकास के लिए मोदी-योगी ने जितना कार्य किया किसी सरकारों में नहीं हुआ। जब किसान आंदोलन चल रहा था तो भी उत्तर प्रदेश प्रयागराज के किसान भाजपा के साथ थे।

विपक्ष पर हमला करते हुए डा. जोशी ने कहा कि तुम जिन्ना-पिन्ना कर महापुरुषों और देश का अपमान करते रहो। हम विकास करते रहेंगे। जब-जब तुम्हारी पोथी खुलेगी घपला-घपला ही रहेगा, जिसका जनता जबाब देगी।

भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष यमुनापार विभवनाथ भारती ने कहा जितना कार्य आजादी के बाद योगी ने किया अभी इतिहास में किसी सरकार ने किसानों के लिए नहीं किया। इसलिए आप किसानों को भी 2022 में भी भाजपा का साथ देना होगा।

किसानों से खाद-बीज के बदले लाठी से मुक्ति दिलाने का कार्य योगी सरकार ने ही किया। किसान सम्मान निधि, कृषक यंत्रों के छूट के साथ दर्जनों योजनाओं के माध्यम से किसानों के लिए राज्य और केन्द्र सरकार कार्य कर रही है।

यमुनापार के कुशलगढ़ मंदिर से भारतीय जनता पार्टी ने ट्रैक्टर रैली निकाली। सासंद प्रो. रीता बहुगुणा जोशी व जिलाध्यक्ष विभवनाथ भारती ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। ट्रैक्टर रैली कुशगढ से चलकर नऊया बाजार, कऊया बाजार, कैथी चौराहा, बरदहा होते हुए करछना ब्लाक मुख्यालय पर समाप्त हुई।

इस दौरान जय जवान, जय किसान, जय विज्ञान, वंदेमातरम्, भारत माता की जय के नारे लगाए गए। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री तारा शंकर पांडेय व जिला महामंत्री आदेश सिंह ने किया।

इस अवसर पर किसानों के साथ टैक्टर रैली संयोजक सेवा लाल पटेल, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुधाकर पांडेय, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष राजेश शुक्ला,आशीष मिश्रा,हृदयेश मिश्रा, अरविंद शुक्ला,योगेश पांडे, मुकेश पांडे,गिरीश कुमार चतुर्वेदी, संजय पाल आदि मौजूद रहे।

About News10indiapost

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com